×

Best Serial Killer Movies: जानिए कहाँ देख सकते हैं आप ये ज़बरदस्त सीरियल किलर OTT फिल्में और वेब सीरीज

Best Serial Killer Movies and Web Series On Ott: इस समय कई ऐसी वेब सीरीज और सीरियल किलर फिल्में मौजूद हैं जो आपके मनोरंजन के साथ-साथ आपकी रूह भी कंपा देंगीं।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Jan 2023 11:40 AM GMT
OTT Movies and WebSeries
X

OTT Movies and WebSeries (Image Credit-Social Media)

Best Serial Killer Movies and Web Series On Ott: इस समय कई ऐसी वेब सीरीज और सीरियल किलर फिल्में मौजूद हैं जो आपके मनोरंजन के साथ-साथ आपकी रूह भी कंपा देंगीं। वहीँ आज हम आपको ऐसी ही कुछ बेस्ट सीरियल किलर जॉनर वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में आपको बताएंगे। जो जहाँ आपको काफी ज़्यादा एंटरटेन करेंगीं वहीँ आपको रोमांच से भी भर देगी। आइये देखिये कौन कौन सी वेब सीरीज और फिल्में हैं इस लिस्ट में।

बेस्ट सीरियल किलर मूवीज और वेब सीरीज ओटीटी

कोरोना महामारी के बाद से सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी लोगों का खूब मनोरंजन करते नज़र आ रहे हैं। ऐसे में ओटीटी पर मौजूद फिल्मे और वेब सीरीज लोगों को घर बैठे काफी एंटरटेन कर रहीं हैं। जिसने लोगों का ध्यान सिनेमाघरों से हटाकर ओटीटी की तरफ खींचा है। इसकी एक बड़ी वजह है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर किसी के इंटरेस्ट की फिल्में आसानी से मौजूद हैं और वो इसका लुफ्त घर बैठे उठा सकते हैं। वहीँ आज हम आपके लिए सीरियल किलर जॉनर की बेस्ट फिल्मों और वेब सीरीज लेकर आये हैं जिन्हे देखकर आपको मज़ा आ जायेगा। और अगर ये जॉनर आपको भी पसंद हैं तो देखिये हमरी इस लिस्ट को।

द गुड नर्स (The Good Nurse)

बेस्ट सीरियल किलर फिल्म्स की जब बात आती है तो उसमे अमेरिकन ड्रामा 'द गुड नर्स' का ध्यान सबसे पहले आता है। जिसे हम इस जॉनर की फिल्मों की लिस्ट में सबसे टॉप पर रख सकते हैं। इसे आप ओटीटी प्लेफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस फिल्म में एक नर्स को कई रोगियों की मौत का ज़िम्मेदार दिखया गया है।

सेवन (Se7en)

हॉलीवुड की फिल्में यूँ भी काफी मनोरंजक होतीं हैं और वहीँ क्राइम थ्रिलर फिल्मों की बात करें तो 'सेवन' बेस्ट फिल्मों में शुमार है। ये कहानी एक ऐसे क्रिमिनल की है जो लोगों की हत्या करता है। इसमें दो जासूसों को इस सीरियल किलर को पकड़ने के लिए लगया जाता है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है ब्रैड पिट ने जिसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

माइडहंटर (Mindhunter)

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई वेब सीरीज 'माइंडहंटर' ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। अगर आपने अभी तक इस वेब सीरीज को नहीं देखा है तो आप तुरंत देखिये। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

हैनिबल (Hannibal)

ये वेब सीरीज आपको बांध कर रखेगी। जिसकी एक नरभक्षी की अनोखी कहानी है। 'हैनिबल' वेब' देखकर आप जान पाएंगे कि एक सीरियल किलर इस तरह भी अपना जाल फैला सकता है। आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

इंडियन प्रेडेटर- डायरी ऑफ ए सीरियल किलर (Indian Predator-Diary Of A Serial Killer)

ये एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसको देखकर आप भी रोमांच से भर जायेंगे। इस वेब सीरीज इंडियन प्रेडेटर- डायरी ऑफ ए सीरियल किलर को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इसकी कहानी एक पत्रकार की तलाश में जूझ रही पुलिस की है जो उसे ढूढ़ने में दिन रात एक कर देती है।

रतसानन (Ratsasan)

सीरियल किलर साउथ फिल्म 'रतसानन' बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के अंत तक आप फिल्म के असली कातिल का पता नहीं लगा पाएंगे। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

जोडिक (Zodiac)

हॉलीवुड फिल्म 'जोडिक' एक बेहतरीन सीरियल किलर फिल्म है। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story