×

Video Viral: साड़ी में हरियाणवी गाने पर 'भाभीजी' ने ऐसे लगाए ठुमका, लोग बोले- गर्दा उड़ा दिया, देखें Video

Video Viral: वैसे तो सोशल मीडिया पर हर रोज वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो लोगों को झूमने पर मजबूर कर देता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 3 July 2021 3:00 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Video Viral: वैसे तो सोशल मीडिया पर हर रोज वीडियो वायरल ( viral video) होते रहते हैं। जो लोगों को झूमने पर मजबूर कर देता है। इस समय इंस्टाग्राम पर लोग खूब रील्स वीडियो शूट कर रहे हैं। इस बीच एक ऐसा वीडियो रील्स (Video Reels) वायरल हो रहा है जो दर्शकों को क्रेजी कर दिया है। बता दें कि इस वक्त हरियाणवी सॉन्ग पर रील्स काफी ट्रेंड में चल रहा है। वहीं एक भाभी हरियाणवी गाना (Haryanvi Song) 'ना लोड पड़े हथियारों की' (na lod pade hathiyar ki ) पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है जिसने सामने हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी की डांस फीकी पड़ गई है।

बता दें कि भाभी के इस डांस को लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। यह रील्स सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंस्टाग्राम वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि भाभीजा अपने घर के छत साड़ी में मस्त कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं। हरियाणवी गाने पर भाभी जी ने ऐसा डांस किया कि करोड़ो लोग घायल हो गए है।

भाभी जी का यह फाडू डांस देख लोग मदहोश हो रहे हैं। इस रील्स के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हंगाम शुरू हो गया है। अब तक इस रील्स को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और वहीं इस रील्स को अब तक 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। हरियाणवी गाना 'ना लोड पड़े हथियारों की' की रील्स इंस्टाग्राम बोल्ड मीरा नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इसके साथ ही वीडियो के कैप्शन में बहुत सारे ट्रेंडिंग हैशटैग है।

क्या कहा लोगों ने

आपको बता दें कि इस वीडियो को वायरल होने के बाद से लोगों का कमेंट आना अभी भी जारी है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, कैसे तारीफ करें हमारे पास कोई शब्द नहीं है आपका यह वीडियो जितनी भी तारीफ करें कम है लाजवाब है आपका यह वीडियो वाकई तारीफ के काबिल है। इसी के साथ एक ने कमेंट में लिखा है कि, आपके डांस के आगे सपना चौधरी भी फीकी हैं, वाक्इ आप साड़ी में बेहद मस्त लग रही हैं। बता दें कि यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर गर्दा मचा दिया है।

Shweta

Shweta

Next Story