×

नई Anita Bhabhi की फीस ने पीछे छोड़ा अंगूरी भाभी को? पुरानी अनीता भाभी से भी ज़्यादा करेंगी चार्ज!

Bhabhi Ji Ghar Par Hai: विदिशा श्रीवास्तव के लिए कहा जा रहा है कि वो अंगूरी भाभी यानि कि शुभांगी अत्रे से ज़्यादा फीस लेंगी।जानिए पूरी खबर -

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 22 March 2022 10:37 AM GMT
Bhabhi ji Ghar Par Hain
X

Bhabhi ji Ghar Par Hain(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Bhabhi Ji Ghar Par Hai: टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर शो "भाभी जी घर पर हैं" (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) एक बार फिर चर्चा में है। शो में इस बार नई अनीता भाभी(Anita Bhabhi) को लेकर मुद्दा गरम है।दरअसल पहले शो में नई अंगूरी भाभी(Anguri Bhabhi)से शो चर्चा में आया था,इसके बाद अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन (Somya Tandon) ने शो छोड़ दिया क्योकि वो माँ बनी थीं इसके बाद उनकी जगह दूसरी अनीता भाभी यानि नेहा पेंडसे (Neha Pendse) और अब इस भूमिका को निभा रहीं हैं विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava)

अंगूरी भाभी से ज़्यादा है अनीता भाभी की फीस

विदिशा श्रीवास्तव के लिए कहा जा रहा है कि वो अंगूरी भाभी यानि कि शुभांगी अत्रे(Shubhangi Atre) से ज़्यादा फीस लेंगी क्या वैसे अभी इसके बारे में केवल कयास लगाया जा रहा है क्योकि इसके पहले नेहा पेंडसे शुभांगी से ज़्यादा फीस चार्ज करतीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुभांगी को हर एपिसोड के 40 हजार रुपये मिलते हैं तो वहीं नेहा पेंडसे को एक एपिसोड के 55 हजार रुपये मिलते थे।अब जबकि नई गोरी मेम आ गई हैं तो कहा ये जा रहा है कि वो शायद इससे भी ज़्यादा फीस चार्ज करेंगी। वैसे अभी शो के मेकर्स या किसी का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि शो से अब नेहा पेंडसे जा चुकी हैं और उनकी जगह ली है विदिशा श्रीवास्तव ने। साथ ही अब नई अनीता भाभी की फीस को लेकर मुद्दा भी उठ खड़ा हुआ है। लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि क्या वो भी शुभांगी अत्रे से ज्यादा फीस ले रही हैं। सब जगह इस बारे में ही चर्चा हो रही हैं। लेकिन अभी इस बारे में कोई बयान नहीं आया है इसलिए साफ़ तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

वहीं अगर और कलाकारों की फीस की बात की जाये तो शो में सबसे ज्यादा फीस आसिफ शेख (Asif Shekh) ले रहे हैं। आसिफ एक सीनियर एक्टर हैं और शो में विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan Mishra) का मज़ेदार किरदार भी निभा रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। दरअसल आसिफ प्रति एपिसोड का 70 हजार रुपये चार्ज करते हैं। वहीं आसिफ शेख के बाद सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकार है रोहिताश गौड़ , जिन्हें एक एपिसोड के 60 हजार रुपये दिए जाते हैं।

शो शुरुआत से ही लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता रहा है और कलाकारों के बदलने से भी इस शो की टीआरपी में कोई खास अंतर नहीं आया। वैसे इस शो को दूरदर्शन के शो श्रीमान श्रीमती का कॉपी भी कहा गया लेकिन फिर भी इस शो की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story