×

Bhabhi Ji Ghar Par Hai: अंगूरी भाभी ने करी अपने जीवनसाथी को लेकर बात, कहा 'सिंगल रहकर खुश हूँ।'

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: शो की पहली अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने अपने निजी जीवन से जुड़े कुछ राज़ शेयर किये हैं। आइये जानते हैं क्या बोला सबकी प्यारी अंगूरी भाभी ने।

Shweta Srivastava
Published on: 21 July 2022 4:25 AM GMT
Bhabhi Ji Ghar Par Hain
X

Shilpa Shinde as Anguri Bhabhi in Bhabhi Ji Ghar Par Hain (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: टेलीविज़न का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं में शुरुआत बदलाव आये हैं अब शो में दोनों ही भाभी यानि अंगूरी भाभी (Anguri Bhabhi) और अनीता भाभी (Anita Bhabhi) के चेहरे बदल गए हैं। वहीँ शो की पहली अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपने निजी जीवन से जुड़े कुछ राज़ शेयर किये हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी शादी होते होते रह गयी। और क्या कुछ हुआ था उनके साथ।

बिग बॉस 11 (Bigg Boss) की विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने अपने असफल रिश्ते के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने ये भी कहा कि वो सिंगल रहकर खुश हैं। साथ ही शिल्पा ने भी बताया कि उनके परिवार के सभी सदस्य चाहते हैं कि वो शादी कर लें लेकिन उन्हें शादी नहीं करनी है। टेलीविज़न एक्ट्रेस की प्रोफ़ेशनल लाइफ से ज़्यादा उनकी पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियों रही है। चाहे मोस्ट पॉपुलर शो भाभी जी घर पर है को छोड़ने की बात हो या अपनी शादी को लेकर चर्चा हो। शिल्पा शिंदे और कास्टिंग मैनेजर विकास गुप्ता के बीच का विवाद भी बिग बॉस शो के दौरान खुलकर सामने भी आया था।

शिल्पा शिंदे की शादी अभिनेता रोमित राज (Romit Raj) से तय हो गयी थी कार्ड भी चाप चुके थे लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की शादी टूट गयी। दरअसल साल 2009 में शिल्पा शिंदे ने अभिनेता रोमित राज से शादी करने का फैसला कर लिया था। इसपर बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि,' जब शिल्पा की रोमित से सगाई हुई थी, तो उन्हें यकीन नहीं था कि क्या वो घर बसाना चाहती हैं। उस समय, उनके आस-पास के सभी लोगों ने आश्वासन दिया कि ये शादी करने की सही उम्र है लेकिन रोमित के साथ उसका रिश्ता टूट गया और उन्होंने सगाई तोड़ दी। शिल्पा ने खुलासा किया कि फिलहाल, उनका परिवार उन्हें शादी करने के लिए प्रेरित कर रहा है लेकिन वो सिंगल रहकर खुश है।

वहीँ अपने सिंगल स्टेटस के बारे में विस्तार से बताते हुए उन्होंने खुलासा किया कि 10 साल पुराने रिश्ते अब टूट रहे हैं साथ ही कपल्स के बीच में कम्पेटिबिलिटी भी नहीं है । शिल्पा ने कहा, "आज, मैं कई रिश्तों को टूटते हुए देखती हूं। मुझे समझ में नहीं आता कि दशक भर के रिश्ते क्यों नहीं चल पाते हैं और कम्पेटिबिलिटी को इसका कारण बताया जाता है। एक कपल जो अचानक 10 साल से एक साथ है, कैसे हो सकता है खुद को एक दूसरे के कम्पेटिबल नहीं पाते हैं? भले ही मेरा परिवार चाहता है कि मैं शादी कर लूं लेकिन मैं एक साथी खोजने के लिए बेताब नहीं हूं और सिंगल रहना पसंद करती हूं।"

उन्होंने आगे कहा कि अगर वो किसी को अपने लिए ढूंढती भी है, तो वो उस रिश्ते को लेबल नहीं करना चाहती है। "मैंने महसूस किया है कि मैं सिंगल रहकर खुश हूं। मैं किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हो सकती । जब मैं काम कर रही होती हूं, और अगर कोई मुझसे पूछता है कि मैं कहां जा रही हूं या मैं क्या कर रही हूं, तो मैं उसे जवाब नहीं दे सकती ।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story