×

Bhabhi ji Ghar Par hai: नई अनीता भाभी की हुई एंट्री, बोल्डनेस में दे दी सबको मात

Bhabhi ji Ghar Par hai: इस बार अनीता भाभी और भी हॉट हो गई हैं। शो के मेकर्स ने नई अनीता भाभी की झलक दिखाई है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 5 March 2022 12:37 PM GMT
Vidisha Srivastava
X

Vidisha Srivastava(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Bhabhi ji Ghar Par hai :'भाभी जी घर पर है' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) शो की शुरुआत काफी बेहतरीन रही है लेकिन ये शो शुरू से ही सुर्ख़ियों में भी रहा है।चाहे हम बात करें शो के प्रोडूसर का एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे(shilpa Shinde ) से विवाद या फिर बार-बार लीडिंग कलाकारों के रिप्लेसमेंट का ।इसी क्रम में शो को अब नई अनीता भाभी मिल गई हैं।ये जानकारी खुद शो के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो शेयर कर के दी है।

तो ये हैं नई अनीता भाभी

दरअसल आपको बता दें कि शो में अभी तक दो लोग अनीता भाभी के रूप में आ चुके हैं और अब नेहा पेंडसे(Neha Pendse) को रिप्लेस किया है विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने । इतना ही नहीं बल्कि इस बार भाभी और भी हॉट हो गई हैं। शो के मेकर्स ने नई अनीता भाभी की झलक दिखाई है।शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) अनीता भाभी के रोल में नजर आ रही हैं।प्रोमो भी काफी अच्छे ढंग से प्रेजेंट किया गया है।

अनीता भाभी को देख तिवारी जी ने गाया गाना

जहाँ शो में विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने नेहा पेंडसे को रिप्लेस किया है।वही दूसरी ओर प्रोमो में अनीता भाभी (Anita Bhabhi) के रूप में विदिशा श्रीवास्तव की ग्रैंड एंट्री भी देखने को मिल रही है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि पूरे मोहल्ले के लोगों को लेकर मनमोहन तिवारी (Rohitash Gaud) नई अनीता भाभी का स्वागत करते हैं।लोगो को ये प्रोमो खूब पसंद आ रहा है।

नई अनीता भाभी कर चुकीं हैं कई शोज़

आपको बता दें कि नेहा पेंडसे (Neha Pendse) की तरह ही विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) भी एक एपिसोड के लिए 55 हजार रुपये चार्ज कर रही हैं। विदिशा श्रीवास्तव शो में भले ही नई हैं लेकिन इंडस्ट्री में वो अपना लोहा मनवा चुकीं हैं। इस शो के पहले वो 'ये हैं मोहब्बतें', 'मेरी गुड़िया', 'कहत हनुमान जय श्री राम' जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं।अपनी एंट्री पर विदिशा ने कहा, 'मेरा मानना है कि निर्माताओं ने इस किरदार के लिए कई एक्ट्रेसेस का ऑडिशन लिया होगा। लेकिन मुझे रातों-रात फाइनल कर दिया गया। मुझे लगता है कि मैं लुक और परफॉर्मेंस दोनों के मामले में इस रोल के लिए परफेक्ट हूं। भाभीजी घर पर हैं निश्चित रूप से मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ है और इसे मेरा अब तक का सबसे बड़ा ब्रेक कहा जा सकता है।' बहरहाल प्रोमो में नई अनीता भाभी काफी अच्छी लग रहीं हैं अब देखना ये होगा की लोगो के दिल में ये अपनी जगह बना पातीं हैं या नहीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story