×

Bhabi Ji Ghar Par Hai: दीपेश भान के निधन के बाद सौम्या टंडन ने बढ़ाया मदद का हांथ , चुकाया होम लोन

Bhabi Ji Ghar Par Hai: भाभी जी घर पर हैं अभिनेता दीपेश भान (मलखान) की पत्नी ने सौम्या टंडन को एक अमाउंट द्वारा होम लोन चुकाने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Sep 2022 9:26 AM GMT
Bhabi Ji Ghar Par Hai
X

Bhabi Ji Ghar Par Hai (Image Credit-Social Media)

Bhabi Ji Ghar Par Hai: भाभी जी घर पर हैं अभिनेता दीपेश भान (मलखान) की पत्नी ने सौम्या टंडन को एक अमाउंट द्वारा होम लोन चुकाने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया है। दरअसल भाभी जी घर पर हैं फेम अभिनेता दीपेश भान का जुलाई में अचानक निधन उनके परिवार और शो के सह-कलाकारों के लिए चौंकाने वाली खबर थी। उनके परिवार में उनकी पत्नी और एक छोटा बच्चा हैं। उनके निधन के बाद उनके को-स्टार्स ने शेयर किया था कि दीपेश की पत्नी एक वित्तीय संकट से गुजर रही है क्योंकि दीपेश पर होम लोन था। दिवंगत अभिनेता की को-एक्टर सौम्या टंडन ने एक फंडराइज़र बनाकर उनके परिवार की सहायता की और हाल ही में उनकी पत्नी ने ऋण चुकाने में सहायता के लिए लोगों को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

टेलीविज़न का मशहूर कॉमेडी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' अभिनेता दीपेश भान की पत्नी ने खुलासा किया है कि अभिनेता द्वारा लिया गया 50 लाख रूपए का होम लोन, उनकी मृत्यु के बाद उनकी सह-कलाकार सौम्या टंडन ने चुकाया है।

दीपेश भान की पत्नी मेघा ने रविवार को दीपेश के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने सभी फैंस को और शुभचिंतकों को सूचित किया कि होम लोन चुका दिया गया है। मेघा, जिनका एक 18 महीने का बेटा भी है, ने वीडियो को कैप्शन दिया, "बिग थैंक यू मैम @saumyas_world_ & @binaiferkohli, और उन सभी को जो @kettoindia में दान करते हैं। आप एक एंजल हैं। भगवान हमेशा आपके साथ रहेंगे। आपको ढेर सारा प्यार।"

वीडियो में, उनहोने कहा, "जुलाई में उनके आकस्मिक निधन के बाद, मैं स्पष्ट रूप से भावनात्मक रूप से बहुत परेशान थी, लेकिन आर्थिक रूप से भी परेशान थी। इस घर पर मेरा बहुत बड़ा कर्ज था और इसे चुकाने के लिए कोई रास्ता या सपोर्ट भी नहीं था। उस दौरान, सौम्या टंडन जो भाभी जी घर पर हैं सीरियल में थीं मेरी ज़िन्दगी में आई। उन्होंने मेरी इतनी मदद की कि मैंने वो राशि केवल एक महीने के भीतर चुका दी है।"

मेघा ने आगे कहा, "उन्होंने केटो में मेरा अकाउंट बनाया और एक फंडराइज़र शुरू किया। इस वीडियो को बनाने का मेरा मकसद सौम्या जी को सबके सामने दिल से धन्यवाद देना है। बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं बेनिफर कोहली मैम को भी धन्यवाद देना चाहूंगी।" , शो के निर्माता ने हमेशा समर्थन किया है और वो अब भी करती है। मैं इसे दीपेश के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर रही हूं ताकि ये बहुत सारे लोगों तक पहुंचे।

गौरतलब है कि दीपेश भान की 23 जुलाई को अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने के दौरान अचानक गिरने से मौत हो गई थी। कथित तौर पर उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ था और अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने लोकप्रिय कॉमेडी शो में मलखान सिंह की भूमिका निभाई। उनकी प्रार्थना सभा में उनके सह-कलाकार आसिफ शेख, शुभांगी अत्रे, रोहितशव गौर, सौम्या टंडन और अन्य ने भाग लिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story