×

Bhabhi Ji Ghar Per Hain: नल्ले विभूति की रियल लाइफ वाइफ बेहद खूबसूरत, दे रहीं अनीता-अंगूरी भाभी को टक्कर

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: आज हम आपको आसिफ की रियल लाइफ वाइफ से रूबरू करवाएंगे जिनके आगे अंगूरी भाभी और अनीता भाभी दोनों फेल हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Sep 2022 5:47 AM GMT
Bhabhi Ji Ghar Par Hain
X

Bhabhi Ji Ghar Par Hain (Image Credit-Social Media)

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: टेलीविज़न का मशहूर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं' आये दिन सुर्ख़ियों में रहता है लेकिन आज हम आपको इस सीरियल से जुडी एक काफी दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं। सीरियल में जहाँ सभी की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है वहीँ सीरियल के कलाकारों की पर्सनल लाइफ से जुडी जानकारी में भी लोगों की खासी दिलचस्पी रहती है। शो के कलाकार इतने प्रभावी ढंग से अपने किरदार को निभाते हैं कि हम उन्हें उन्ही के नाम से जानने लगे हैं। वहीँ इस सीरियल का सबसे पॉपुलर कैरेक्टर है विभूति नारायण मिश्रा यानि आसिफ शेख। आज हम आपको आसिफ की रियल लाइफ वाइफ से रूबरू करवाएंगे जिनके आगे अंगूरी भाभी और अनीता भाभी दोनों फेल हैं।

आसिफ शेख इंडस्ट्री का काफी चर्चित चेहरा हैं उन्हें हमने इस सीरियल से पहले भी कई नेगिटिव रोल्स में देखा है। फिल्मों वाली छवि से काफी उलट आसिफ कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं' से हर घर में पॉपुलर हो गए और नल्लेपन को बेहद मज़ाकिये अंदाज़ में पेश कर के हर दिल में बस गए हैं। वहीँ उनकी रियल लाइफ वाइफ भी बेहद खूबसूरत हैं। आपको बता दे आसिफ अपने ऑन स्क्रीन किरदार विभूति से बिलकुल अलग हैं।


आसिफ शेख भले ही सीरियल में अपने चुलबुले अंदाज़ से जाने जाते हों लेकिन शायद आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी एक 28 साल की बेटी है और 25 साल का बेटा है। लेकिन शो में आपको देखकर बिलकुल नहीं लगता होगा कि आसिफ के बच्चे इतने बड़े होंगे। आपको बता दें आसिफ की उम्र लगभग 55 साल के हैं वहीँ आइये आज हम आपको आसिफ की पत्नी से मिलवाये।


जहाँ विभूति के किरदार में आसिफ अंगूरी भाभी से फ़्लर्ट करते नज़र आते हैं वहीँ वहीँ उनकी रियल लाइफ वाइफ भी काफी सुन्दर हैं। आसिफ की रियल लाइफ वाइफ का नाम जेबा शेख है। दोनों की शादी को 29 साल हो चुके हैं। ज़ेबा एक हाउस मेकर हैं। वहीँ आसिफ के दोनों बच्चे एक्टिंग से अलग अपना करियर बनाना चाहते हैं। उनकी बेटी मरयम अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं। वहीँ आसिफ शेख के बेटे निर्देशन के क्षेत्र में काम कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story