×

Bhabi Ji Ghar Par Hai का ये एक्टर हुआ यौन उत्पीड़न का शिकार, सुनाई आपबीती

Bhabi Ji Ghar Par Hai Actor Saanand Verma: भाभी जी घर पर है टीवी सीरियल के एक्टर Saanand Verma ने बताया कि उनको करना पड़ा था यौन उत्पीड़न का सामना

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 April 2024 8:19 AM GMT (Updated on: 4 April 2024 8:40 AM GMT)
Bhabi Ji Ghar Par Hai Actor Saanand Verma
X

Bhabi Ji Ghar Par Hai Actor Saanand Verma

Bhabi Ji Ghar Par Hai Actor Saanand Verma: भाभी जी घर पर है, टीवी जगत का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला टीवी सीरियल में से एक है। हर हफ्ते इसकी टीआरपी भी काफी हाई रहती है। ये टीवी शो काफी समय से &Tv पर प्रसारित किया जाता है। इस टीवी शो में काम करने वाले इस प्रसिद्द एक्टर ने अपने साथ हुई आपबीती को सुनाया। उन्होंने बताया कि उनको यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। बता दे कि भाभी जी घर पर है (Bhabi Ji Ghar Par Hai) टीवी सीरियल में अनोखे लाल सक्सेना का किरदार निभाने वाले Saanand Verma ने हालहि में एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई आपबीती बयां करते हुए बताया कि एक समय उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया था, जब उनको यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था। चलिए जानते है क्या हुआ था सक्सेना जी यानि Saanand Verma के साथ

भाभी जी घर पर है के सक्सेना जी का हुआ यौन उत्पीड़न (Saanand Verma Faced Sexual Assault)-

सीरियल भाबी जी घर पर है कई सालों से लोगो को एंटरटेन कर रहा है। इस टीवी सीरियल के कई एक्टर बदल चुके है लेकिन उसके बाद भी इस टीवी सीरियल को लेकर लोगो की पसंद नहीं बदली है। इस सीरियल से सभी को हंसाने वाले अनोखे लाल सक्सेना ने रियल लाइफ में बहुत दुख झेला है। शो में अनोखे का किरदार सानंद वर्मा निभाते है। सानंद (Saanand Verma) ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। जिसे सुनने के बाद हर कोई आश्चर्यचकित हो गया है। सानंद (Saanand Verma) ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो 13 साल के थे तब उनको यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा था।


मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सानंद (Saanand Verma) ने बताया कि जब वो बचपन में क्रिकेट खेलने के लिए जाया करते थे। तब वहाँ एक आदमी उनके साथ यौन उत्पीड़न किया करता था। उन्होंने इसे बहुत ही भयानक याद कहा और बताया कि ये एक ऐसा दर्द है, जो कभी भी दूर नहीं हो सकता है।

सानंद ने बताया क्या हुआ था उनके साथ-

सानंद (Saanand Verma) ने बताया-कि ये मेरे साथ एक क्रिकेट मैच के दौरान हुआ था। जब मैं 13 साल का था तो मैं क्रिकेटर बनना चाहता था। मैं पटना में एक क्रिकेट ट्रेनिंग एकेडमी में जाता था। जहाँ पर एक बड़ा लकड़ा था जो मुझे एक्सप्लोइट करता था। मै बहुत डर गया था और वहाँ से भाग गया था। जिसके बाद मैने क्रिकेट से ही दूरी बना ली।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story