×

Bhabiji Ghar Par Hai Malkhan: सबको हंसाने वाला मलखान अब इस दुनिया में नहीं, शॉकिंग खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर

Bhabiji Ghar Par Hai Malkhan: टेलीविजन के सबसे पसंद किए जाने वाले सीरियल भाभी जी घर पर हैं में मलखान का कॉमेडी किरदार था। 41 साल की कम उम्र में मलखान यानी दीपेश भान के निधन से सब में शोक की लहर है।

Vidushi Mishra
Published on: 23 July 2022 7:49 AM GMT (Updated on: 23 July 2022 7:58 AM GMT)
deepesh bhan
X

नहीं रहा मलखान (फोटो-सोशल मीडिया)

Click the Play button to listen to article

Bhabiji Ghar Par Hai Malkhan: शनिवार सुबह इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दुखभरी बड़ी खबर है। ऐंड टीवी की सबसे चर्चित टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hai) का मलखान अब इस दुनिया में नहीं है। मलखान यानी टीवी एक्टर दीपेश भान(Deepesh Bhan Death) का आज शनिवार को निधन हो गया। अचानक स्वस्थ अच्छे खासे खुशमिजाज मलखान के चले जाने से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। भाभी जी घर पर हैं टीवी सीरियल से जुड़े स्टार्स, एक्टर-एक्ट्रेस, क्रू मेंबर्स सभी दुखभरी खबर सुनकर उनके घर पहुचं रहे हैं।

टेलीविजन के सबसे पसंद किए जाने वाले सीरियल भाभी जी घर पर हैं में मलखान का कॉमेडी किरदार था। अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने सीरियल में अपनी जगह बनाई। 41 साल की कम उम्र में मलखान यानी दीपेश भान के निधन से सब में शोक की लहर है। भाभी जी घर पर हैं(Bhabiji Ghar Par Hai) सीरियल में लीड एक्टर मोहनलाल तिवारी के किरदार को निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ ने दीपेश भान के निधन पर शोक जाहिर किया है।

ऐसा हुए बेहोश

दीपेश भान के निधन(Deepesh Bhan Death) पर सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपेश शनिवार सुबह के समय क्रिकेट खेल रहे थे। तभी एकदम से अचानक वह जमीन पर गिर पड़े। बेहोशी की हालत में उन्हें जब अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में पहुंचने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अपने एक्टिंग के दम पर सबके चेहरों पर मुस्कान लेने वाला रोशन दिया आज खुद ही बुझ गया। मलखान यानी दीपेश भान की मौत से जानने वाले हर शख्स शॉक्ड है। मलखान का किरदार ही उनकी पहचान बन चुका था। फैंस उन्हें मलखान के नाम से ही जानते थे।

दीपेश के बारे में मोहन लाल तिवारी यानी रोहिताश गौड़ ने बताया कि, 'आज हमारा शूट पर जाने का टाइम थोड़ा लेट था। तो मुझे लगता है कि वह अपने जिम के बाद सीधा क्रिकेट खेलने चले गए थे। यही उनका फिटनेस रूटीन था। लेकिन खेलते हुए वह (Deepesh Bhan Death) अचानक से गिर करके बेहोश गए। हम सभी के लिए यह बड़ा झटका था।'

दीपेश का परिवार
Makhan Family

आगे मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश ने बताया, 'दीपेश (Deepesh Bhan Death) उन लोगों में से थे जो अपनी हेल्थ का काफी ध्यान रखते थे। वह फिटनेस फ्रीक थे। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे अपने इमोशंस को बयां करूं। हम सभी, हमारी पूरी टीम फिलहाल उनके घर पर हैं।' दीपेश भान, वैभव माथुर, सलीम अली जैदी प्रोड्यूसर बोले परिवार की तरह थे दीपेश रोहिताश के अलावा सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर संजय और बिनैफर कोहली ने भी दीपेश के जाने पर दुख जताया है।

भाभी जी घर पर हैं कि कॉमेडी किंग दीपेश का अभी नया बसा छोटा परिवार है। उनकी 2019 में जल्दी ही शादी हुई थी और पिछले साल 2021 में एक बच्चा के पापा बने थे। लेकिन इनके जाने से पूरा परिवार अधूरा रह गया। दीपेश का छोटा और सुखी परिवार था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story