×

Bhagya Lakshmi Actor: टेलीविजन के एक मशहूर अभिनेता के फैन ने की हद पार, सरेआम बॉटल फेंक कर किया हमला

Bhagya Lakshmi Actor Akash Choudhary: टेलीविजन के एक जाने-माने अभिनेता आकाश चौधरी के साथ हाल ही में एक ऐसी घटना घटित हुई, जिसे शायद वह लाइफटाइम नहीं भूल सकते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 16 Sep 2023 10:53 AM GMT
Bhagya Lakshmi Actor Akash Choudhary
X

Bhagya Lakshmi Actor Akash Choudhary (Photo- Social Media)

Bhagya Lakshmi Actor Akash Choudhary: टेलीविजन के एक जाने-माने अभिनेता आकाश चौधरी के साथ हाल ही में एक ऐसी घटना घटित हुई, जिसे शायद वह लाइफटाइम नहीं भूल सकते हैं। जी हां!! आकाश चौधरी के एक फैन ने ही उनपर हमला कर दिया, जिसका वीडियो भी सामने आया है और हर कोई इस वीडियो को देख हैरान रह गया है। ऐसी घटना मनोरंजन जगत में अधिकतर ही देखने को मिलती है, अबतक कई बड़े-बड़े एक्टर्स अपने ही फैंस के गुस्से का शिकार हो चुके हैं, वहीं अब टेलीविजन के मशहूर अभिनेता आकाश चौधरी भी इसकी चपेट में आ चुके हैं।

'भाग्य लक्ष्मी' फेम एक्टर आकाश चौधरी के साथ फैन ने की गंदी हरकत

टेलीविजन पर आने वाले शो "भाग्य लक्ष्मी" में अहम किरदार निभा रहे अभिनेता आकाश चौधरी का एक बेहद ही शॉकिंग वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप भी एक पल के लिए सोच में पड़ जायेंगे। दरअसल हुआ यूं कि अभिनेता आकाश चौधरी से उनके कुछ फैंस मुलाकात करने पहुंचें थे, सभी ने उनके साथ सेल्फी क्लिक की और उसके बाद एक फैन ने हाथ में लिया बॉटल उनपर फेंकने की कोशिश की, लेकिन तभी आकाश चौधरी देख लेते हैं और वह घबरा जाते हैं। हालांकि फिर वह फैन अपने हाथ पीछे कर लेता है।


हालांकि फिर जब अभिनेता अपनी कार की तरफ जाने के लिए मुड़ते हैं और जाने लगते हैं, तभी उस फैन ने फिर पीछे से उनपर बॉटल से हमला कर दिया। जी हां! उस फैन ने आकाश पर बहुत ही तेजी से पानी की बॉटल फेंकी, बॉटल जब अभिनेता को लगी तो वह पीछे मुड़कर देखते हैं और भड़क जाते हैं। खुलेआम फैन की इस हरकत को देख हर कोई हैरान है कि, कैसे इतने लोगों के बीच उस फैन ने अभिनेता पर बॉटल फेंक दिया।


वीडियो देख यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

आकाश चौधरी के साथ हुए इस तरह के बिहेवियर को देख यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। एक ने लिखा, "ये सब मुसलमान लड़के हैं, जिहादी।" दूसरे ने लिखा, "बहुत ही दुख की बात है।" तीसरे ने लिखा, "यह बहुत ही अपमानिय है।" वहीं कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट किया है, उन्होंने शॉकिंग वाला इमोजी भेजा है। एक अन्य ने लिखा, "मुल्लों के संस्कार।" कुछ तो यह भी कह रहें हैं कि ऐसा उर्फी और राखी के साथ होना चाहिए।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story