×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bhaiyya Ji Review: निवेदन नहीं अब नरसंहार होगा, जानिए कैसी है मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी

Bhaiyya Ji Movie Review: मनोज बाजपेयी की फिल्म Bhaiyya Ji सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है, चलिए जानते हैं कैसी है मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 May 2024 4:52 PM GMT (Updated on: 23 May 2024 4:56 PM GMT)
Bhaiyya Ji Movie Review
X

Bhaiyya Ji Movie Review

Bhaiyya Ji Movie Review: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म भैया जी (Bhaiyya Ji Movie) का धमाकेदार Trailer रिलीज हो गया है। ये फिल्म को 24 मई 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दे कि मनोज बाजपेयी की फिल्म 'एक ही बंदा काफी है' का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की द्वारा किया गया था, दीपक किंगरानी द्वारा लिखित और विनोद भानुशाली के प्रोडक्शन वेंचर द्वारा निर्मित थी। ये फिल्म भी इन लोगो द्वारा ही निर्मित है। अब आपको एक बार फिर से ये जोड़ी मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी (Bhaiyya Ji Movie) में देखने को मिली है। चलिए जानते हैं कि कैसी है मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी

मनोज बाजपेयी फिल्म भैया जी फिल्म की कहानी ( Manoj Bajpayee Movie Bhaiyya Ji Review In Hindi)-

एक बंदा काफी है के निर्माता एक बार फिर से मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ वापसी कर रहे है। एक बंदा काफी है, ओटीटी पर धमाल मचा चुकी है। लेकिन भैया जी (Bhaiyya Ji Movie) सिनेमाघरो में रिलीज होगी। भैया जी में मनोज बाजपेयी का एक ऐसा अवतार दिखाया गया है। जिसे देखते हुए यही लग रहा है कि भैया जी यानि मनोज बाजपेयी का हर तरफ आतंक है। भैया जी में मनोज बाजपेयी का गैंग ऑफ वासेपुर वाला देशी अंदाज देखने को मिला है।

भैया जी फिल्म में (Bhaiyya Ji Movie) एक किरदार बार-बार पूछते हुए नजर आता है कि भैया जी कौन हैं ? बार-बार पूछने के बाद भी जब उसे जवाब नहीं मिलता तो वह एक बार फिर चिल्लाकर पूछता है तो इसके जवाब में दूसरा किरदार कहता है कि पॉलिटिक्स की बात करें तो सत्ता पक्ष को विपक्ष और विपक्ष को सत्ता पक्ष करने के मास्टरमाइंड भैया जी। उनके फावड़े ने हजारों कुकर्मियों को संसार से मुक्त किया है। एक समय था, जब कुकर्मी मात्र उनकी कहानियां सुनकर कुकर्म त्याग देता था। फिल्म भैया जी (Bhaiyya Ji Movie) में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का किरदार एक ऐसे व्यक्ति का है, जिसका आतंक हर तरफ फैला हुआ है। जो जरूरतमंदो के लिए मसीहा और दुष्टों के लिए खलनायक है। फिल्म में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने हर बार की तरह इस बार भी काफी बेहतरीन किरदार निभाया है।

भैया जी मूवी स्टोरी (Bhaiyya Ji Movie Story In Hindi)-

मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी (Bhaiyya Ji Movie) की कहानी 2014 बिहार के सीतामणि के सेट पर आधारित है। भैया जी फिल्म में मनोज बाजपेयी के किरदार को लोग भैया जी के नाम से जानते हैं। भैया जी का नाम ही काफी है। फिल्म में हर तरफ भैया जी यानि मनोज बाजपेयी का ही आतंक नजर आता है। भैया जी का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है. इसे अपूर्व ने दीपक किंगरानी के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म की पूरी कहानी देखने के लिए दर्शकों को अपने नजदीकी सिनेमाघरों के तरफ रूख करना होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story