×

बाहुबली फेम इस एक्टर की हो रही धमाकेदार वापसी, फिल्म को लेकर दिया ऐसा बयान..

तीन भाषाओं में आ रही मशहूर एक्टर  राणा दग्गुबती  की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ 2017 की ‘‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’’ के बाद उनकी पहली बड़ी फिल्म होगी लेकिन उनका कहना है कि उनकी फिल्मों के बीच लंबा समय उन्हें परेशान नहीं करता है। उन्होंने कहा

suman
Published on: 24 Feb 2020 6:02 AM GMT
बाहुबली फेम इस एक्टर की हो रही धमाकेदार वापसी, फिल्म को लेकर दिया ऐसा बयान..
X

चेन्नई तीन भाषाओं में आ रही मशहूर एक्टर राणा दग्गुबती की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ 2017 की ‘‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’’ के बाद उनकी पहली बड़ी फिल्म होगी लेकिन उनका कहना है कि उनकी फिल्मों के बीच लंबा समय उन्हें परेशान नहीं करता है। उन्होंने कहा कि एक कलाकार के रूप में उनका उद्देश्य दर्शकों के लिए ‘अद्वितीय’ सामग्री परोसना है।

राणा (35) ने कहा, मैं आपकी लोकप्रिय संस्कृति का एक्टर नहीं हूं, जिनकी जल्दी जल्दी फिल्में रिलीज होती रहती हैं। मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो नए विषयों को लेकर काम करना पसंद करता है और उसमें मेरा काफी समय लगता है।

यह पढ़ें...जूते पॉलिश कर चमकी किस्मत: बना इंडियन आइडल 11 विनर, कहानी कर देगी भावुक

उन्होंने कहा, जब हमने ‘बाहुबली’ शुरू की थी, तो हमने दो-तीन साल की परियोजना के रूप में उसकी योजना बनाई थी, लेकिन इसे पूरा होने में पांच साल लगे थे। परंतु उस अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। इसी तरह, ‘हाथी मेरे साथी’ को लगभग दो साल लग गए। मुझे लगता है कि मेरे फिल्मों के साथ यह जैसे परिपाटी बनती जा रही है जबकि मैं ऐसा चाहता नहीं।

’ राणा ने कहा कि अगर उन्हें कोई कहानी जंच जाती है तो उस परियोजना के लिए समय देने को लेकर वह उतना सोचते नहीं है. प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित, ‘हाथी मेरे साथी’ में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो जंगल, जानवरों के हित के लिए समाज के खिलाफ लड़ता है। यह फिल्म दो अप्रैल को देशभर में तीन भाषाओं- हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

यह पढ़ें...रामेश्वरम पहुंची कंगना रनौत ने किया ऐसा काम, चारों तरफ हो रही चर्चा

फिल्म में राणा दग्गुबाती लीड रोल निभा रहे हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वे एक चीते और हाथी के साथ जंगल में खड़े नजर आ रहे हैं। एक्टर ने फोटो के कैप्शन में लिखा है- जंगल खतरे में है। मगर जो लोग इन्हें अपना घर मानते हैं वे सचेत भी हैं और तैयार भी। जंगल को बचाने के लिए इस सबसे बड़ी जंग के साक्षी बनें। फिल्म 2 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

suman

suman

Next Story