इस शख्स की खातिर सलमान खान को बनना पड़ा फोटोग्राफर, जानिए कौन है वो?

Published by suman Published: August 18, 2018 | 3:21 pm

मुंबई: सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म भारत की शूटिंग के लिए माल्टा में हैं। वैसे तो सलमान वहां शूटिंग के लिए गए हैं लेकिन वह अकेले नहीं गए हैं। माल्टा बेहद खूबसूरत जगह है शायद इसीलिए सलमान अपने साथ बहन अलवीरा और मां सलमा खान को भी लेकर गए हैं। पिछले दिनों सलमान ने वहां की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्हीं में से एक तस्वीर वह थी जिसमें वह कैमरा लिए किसी की तस्वीर खींचते नज़र आ रहे थे।

सलमान फिल्म ‘भारत’ के अपने को-स्टार और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की तस्वीर अपने कैमरा में कैद कर रहे थे। सुनील ने खुद अपने ट्विटर पर सलमान की वह पूरी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह उनकी तस्वीर खींचते नज़र आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया यूज़र्स सुनील ग्रोवर को शाहरुख खान समझ रहे हैं। तस्वीर में सुनील का स्टाइल शाहरुख से काफी मिल रहा है।

सुनील ग्रोवर ने इस बात की भी जानकारी दी है कि फाइनल तस्वीर जल्द सामने आएगी। यानी सलमान ने जो तस्वीर अपने कैमरा से ली है वह तस्वीर सुनील जल्द ही अपने फैंस के साथ शेयर करेंगे। आपको बता दें कि फिल्म ‘भारत’ में सलमान और सुनील के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर कर रहे हैं. फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।