‘द कपिल शर्मा शो’ और उसमें शामिल होने को लेकर भारती ने कह दी ऐसी बात

मुंबई: लोकप्रिय हास्य कलाकार भारती सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम में शामिल हो गई हैं। उन्होंने कहा कि इस शो की सबसे बड़ी खूबी यह है कि यहां कलाकारों को रचनात्मक रूप से काम करने की काफी आजादी होती है। ऐसी कुछ अफवाहें आ रही थी कि भारती ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इस शो की शूटिंग मेजबान कपिल शर्मा के साथ अनबन होने के कारण रद्द कर दी थी।

आगे…

भारती ने बाद में इंस्टाग्राम पर कपिल के साथ तस्वीर पोस्ट कर इन अफवाहों को झूठा साबित कर दिया। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कौन कह रहा है कि मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग नहीं कर रही हूं?”भारती ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि दर्शक उन्हें कपिल के साथ मनोरंजन करते देखना पसंद करेंगे। शो में वह बबली नाम की पंजाबी महिला के रूप में नजर आएंगी।
आगे…

भारती के मुताबिक, “शो की सबसे अच्छी खूबी यह है कि कपिल शर्मा की टीम मेरे चरित्र को उभार देने के लिए मुझे पूरी रचनात्मक स्वतंत्रता देती है। मैं और चरित्रों को लाने की सोच रही हूं और मुझे भरोसा है कि दर्शक मुझे और कपिल को एक साथ उनका मनोरंजन करते देखना पसंद करेंगे।” इस एपिसोड का प्रसारण रविवार को होगा।

आईएएनएस

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App