×

Bharti Singh: मां बनने वाली हैं भारती सिंह, वीडियो शेयर कर बताया कितना मज़ा आ रहा मां बनने में

Bharti Singh Pregnancy: भारती ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें मां बनने में कितना मज़ा आ रहा है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 19 Dec 2021 9:20 AM GMT
Bharti Singh Pregnancy
X

भारती सिंह (फोटो : सोशल मीडिया )

Bharti Singh Pregnancy: इंडियन टॉप कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) बहुत जल्द माता पिता बनने वाले हैं । जिसकी जानकारी भारती सिंह ने हाल ही में दी हैं । जिसे लेकर उनके फैन्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं । भारती सिंह इस दौरान भी अपने काम को लेकर बिजी चल रही हैं । भारती ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Bharti Singh Instagram) पर शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें मां बनने में कितना मज़ा आ रहा है ।

भारती सिंह ने जो वीडियो (Bharti Singh Video) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है उसमें वो अलग अलग ऑउटफिटस में पोज़ देती नज़र आ रही हैं । जिनमें भारती सिंह काफी खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं । इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन भी दिया हैं, जिसमें लिखा- मॉम टू बी, बहुत मज़ा आ रहा है मम्मी बनने में..

भारती के इस वीडियो को शेयर करते ही लोगों के कॉमेंट्स की बारिश शुरू हो गयी । साथ ही लोगों की बधाई आना भी शुरू हो गयी है । इस वीडियो पर पॉपुलर सिंगर नीति मोहन ने भी रियेक्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा - बहुत बहुत बधाई हो ।

पूरी प्रेग्नेंसी में काम करना चाहती हैं भारती

एक इंटरव्यू के दौरान भारती सिंह ने कहा था कि वो पूरी प्रेग्नेंसी में काम करना चाहती हैं । भारती ने इस इंटरव्यू में आगे कहा था कि वो चाहती हैं कि उनका बच्चा उनकी मेहनत मेहसूस करे । वह ऐसा ही उम्मीद भी करती हैं की वो बड़ा होकर उनकी ही तरह मेहनती बने । भारती इस बच्चे को लेकर काफी खुश हैं वह चाहती हैं कि उनका बच्चा उनके पति हर्ष लिंबाचिया की ही तरह मेहनती निकले ।

भारती चाहती हैं कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान ही अपने सारे काम ख़त्म कर लेना चाहती हैं ताकि बच्चे के आने के समय कोई काम पेंडिंग ना रह जाए । दोनों उस दौरान फ्री रहे और बच्चे के साथ अपना सारा समय गुज़ार सके ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story