×

Bhediya Song Thumkeshwari: फिल्म 'भेड़िया' का आइटम नंबर 'ठुमकेश्वरी' रिलीज, फैंस को आ रहा पसंद

Bhediya Song Thumkeshwari: हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया का सांग ठुमकेश्वरी आज यानि 28 अक्टूबर को रिलीज़ कर दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Oct 2022 3:27 PM GMT
Thumkeshwari Song
X

Thumkeshwari Song (Image Credit-Social Media)

Thumkeshwari Song: वरुण धवन और कृति सेनन की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया ' के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म का पहले गाना 'ठुमकेश्वरी' रिलीज़ कर दिया है। इस गाने में आप कृति और श्रद्धा कपूर के ठुमकों को बिलकुल मिस नहीं करना चाहेंगे।

हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया का सांग ठुमकेश्वरी आज यानि 28 अक्टूबर को रिलीज़ कर दिया है। गाने में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन अपने 'ठुमके' से सभी को काफी एंटरटेन करते नज़र आ रहे हैं।

वरुण धवन की फिल्म अगले महीने रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और निर्माता इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं और साथ ही इसपर बड़े पैमाने पर काम कर रहे हैं। भेड़िया का पहला गाना ठुमकेश्वरी अब आउट हो गया है। इसमें वरुण धवन, कृति सेनन और श्रद्धा कपूर अपने ठुमके दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का संगीत सचिन-जिगर ने दिया है। पहला सिंगल्ड टाइटल शीर्षक भेड़िया का थीम सांग 30 सितंबर को रिलीज़ हुआ है। सचिन-जिगर द्वारा रचित और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा ठुमकेश्वरी एक बेहतरीन सांग है। गाने को सचिन-जिगर ने ऐश किंग और रश्मीत कौर के साथ गाया है।

भेड़िया का गाना ठुमकेश्वरी आउट

भेड़िया अपने रोमांचक ट्रेलर के बाद से ही टॉक ऑफ़ द टाउन बना हुआ है और अब, मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया है। ठुमकेश्वरी एक फंकी डांस नंबर है जिसमें वरुण धवन और कृति सेनन कुछ मसाला मूव्स दिखाते नज़र आ रहे हैं, क्योंकि वो गणेश आचार्य की किलिंग कोरियोग्राफी के साथ थिरकते नज़र आ रहे हैं।

ठुमकेश्वरी का सबसे बड़ा आकर्षण हैं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं जो इसमें कृति के साथ आइटम नंबर करती नज़र आ रहीं हैं। देसी दिवा श्रद्धा वरुण के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। पैपी नंबर पर अपने विचार शेयर करते हुए, वरुण धवन ने कहा, "ठुमकेश्वरी एक ऐसा नंबर है जिसे डांस फ्लोर को फायर लगाने के लिए बनाया गया है। मुझे इसकी फंकी धुन पर परफॉर्म करने में बहुत मजा आया। गाने के बोल आकर्षक हैं, और मुझे यकीन है कि फैंस को इस ट्रैक पर डांस करने में मजा आने वाला है।" वहीँ गाने पर परफॉर्म करने के बारे में, कृति ने कहा, "ठुमकेश्वरी गाने पर परफॉर्म करना एक मज़ेदार एक्सपेरिएंस था। मैं बहुत लंबे समय के बाद वरुण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही थी और हमने कभी भी इस तरह के भव्य ट्रैक पर एक साथ काम नहीं किया। ये काफी यादगार अनुभव था।

वरुण धवन और कृति सनोन की भेड़िया का मच अवेटेड ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुआ था। वरुण, कृति और अभिषेक बनर्जी अभिनीत, भेड़िया अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म दिनेश विजान द्वारा निर्मित है और ये 25 नवंबर, 2022 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म का संगीत सचिन-जिगर ने दिया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story