×

खलनायक व छात्र नेता के किरदार में नजर आएगा यह भोजपुरी एक्टर

By
Published on: 14 Oct 2017 4:32 AM GMT
खलनायक व छात्र नेता के किरदार में नजर आएगा यह भोजपुरी एक्टर
X

पटना: भोजपुरी सिनेमा में खलनायक की भूमिका के लिए चर्चित अभिनेता देव सिंह को उनकी आने वाली फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' और 'डमरू' में दर्शक अलग-अलग भूमिका में देखेंगे। देव सिंह ने बताया कि इंडिया ई कॉमर्स की फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' में जहां खलनायक के रूप में फिल्म की अभिनेत्री को पाने की हर कोशिश करते तथा लोगों को 'टॉर्चर' करते नजर आएंगे, वहीं बाबा मोशन पिक्चर्स की फिल्म 'डमरू' में एक छात्र नेता के किरदार में हैं, जो भू-माफिया है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ ने सार्थक कर दिखाया नाम, देश ही नहीं विदेशों में भी छाया है काम

उन्होंने कहा कि दोनों फिल्मों को रजनीश मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं। देव सिंह कहते हैं, "मैं सेहरा बांध के आऊंगा' छठ पूजा के अवसर पर रिलीज होगी, वहीं 'डमरू' की रिलीज की तारीख अगले साल जनवरी में संभावित है।"

'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' और 'डमरू' के बारे में देव सिंह ने कहा, "बहुत दिनों बाद मुझे ऐसा किरदार मिला है, जिसमें मैं अपने अंदर छिपी कला को खुलकर प्रदर्शित कर पाया हूं। दोनों फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।"

यह भी पढ़ें: ‘द वॉयस..’ के मेजबान के रूप में वापसी करेंगे जय भानुशाली

सिंह ने अभिनेता अवधेश मिश्रा और रजनीश मिश्रा की तारफ करते हुए कहा कि भोजपुरी फिल्म दुनिया में अवधेश मिश्रा तो 'लीजेंड' हैं। उनसे इंडस्ट्री के सभी लोग कुछ न कुछ सीख सकते हैं। रजनीश मिश्रा को कमाल का निर्देशक बताते हुए उन्होंने कहा कि वे सभी लोगों की राय सुनते हैं और कलाकारों को उनकी क्षमता के अनुसार काम करने का मौका देते हैं।

यह भी पढ़ें: OMG: इस प्रोड्यूसर पर लगे हैं रेप के आरोप, ऐश्वर्या से मिलना चाहता था अकेले

देव सिंह बताते हैं, "दोनों मल्टीस्टारर फिल्में 'मैं सेहरा बांध के आउंगा' और 'डमरू' को लेकर काफी दबाव था। मेरे लिए अवधेश मिश्रा, खेसारीलाल यादव, संजय पांडेय जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ खुद को 'जज' करना काफी मुश्किल था। मैं 'नर्वस' भी हुआ, मगर दोनों फिल्म यूनिट के लोगों का समर्थन मिला।"

50 से अधिक फिल्में और धारावाहिक कर चुके देव का कहना है कि इन दोनों फिल्मों से जो उनको अनुभव मिला, वह दिल को सुकून देता है।

उन्होंने खेसारीलाल के साथ अपने काम का अनुभव साझा करते हुए कहा कि वे बेहद संजीदा इंसान हैं और वक्त के बहुत पाबंद हैं। लोगों को उनसे सीखने की जरूरत है। वे सेट पर खूब मस्ती भी करते हैं।

-आईएएनएस

Next Story