×

कोरोना का कहर: भोजपुरी अभिनेता निरहुआ समेत कई आर्टिस्ट संक्रमित

फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ समेत कई फिल्म आर्टिस्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDEL
Published on: 13 April 2021 5:14 AM GMT
कोरोना का कहर: भोजपुरी अभिनेता निरहुआ समेत कई आर्टिस्ट संक्रमित
X

अभिनेता दिनेश लाल यादव (फोटो-सोशल मीडिया) 

बांदा: देश में कोरोना वायरस तेजी से अपना रौद्र रूप दिखा रहा है। जहां आए दिन कोरोना से संक्रमित मामलों में इजाफा होता जा रहा है। कोरोना की इस दूसरी लहर ने फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों को अपनी चपेट में लिया है। बॉलीवुड के साथ-साथ कोरोना ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी दस्तक दे दी है।

हाल ही कई हस्तियां कोरोना पॉजिटिव पाए गए। ताजा मामला बांदा से आया है जहां एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग चल रही है। और इस दौरान भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ समेत कई फिल्म आर्टिस्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे रविवार के दिन कोरोना पॉजिटिव पाई गई। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। आम्रपाली ने लिखा कि मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं और मेरे परिवार ने सभी मेडिकल सावधानियों का ख्याल रखा है। चिंता न करें, हमारे लिए भगवान से दुआ करते रहें।"

बांदा में कोरोना का कहर

बांदा में कोरोना के मामले काफी अधिक संख्या में सामने आ रहे। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए बांदा पहुंचे भोजपुरी फिल्म सुपर स्टार दिनेश निरहुआ ने टीम के सात साथियों के साथ जिला अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में कोरोना की जांच कराई। अभिनेता निरहुआ भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग में आए हैं। कोरोना की जांच में फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ समेत कई फिल्म आर्टिस्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story