×

Khesari Lal Yadav: शर्टलेस होकर खेसारी लाल यादव ने नम्रता मल्ला संग किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख उछल पड़े फैंस

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और हॉट डांसर नम्रता मल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस और यूजर्स बार-बार देख रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 May 2023 12:57 PM GMT
Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और हॉट डांसर नम्रता मल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फैंस और यूजर्स बार-बार देख रहें हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है और जबरदस्त व्यूज भी मिल रहें हैं।

नम्रता मल्ला ने शेयर किया वीडियो

भोजपुरी की बेहद ही हॉट डांसर नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सुपरस्टार खेसारी लाल यादव संग स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आ रहीं हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नम्रता मल्ला और खेसारी लाल यादव स्टेज पर बाकी डांसर्स के साथ डांस कर रहें हैं वहीं पब्लिक उन्हें देख क्रेजी हो चुकी है और जमकर हूटिंग कर रही है। खेसारी लाल यादव शर्टलेस होकर नम्रता मल्ला के साथ जमकर कमरिया हिला रहे हैं, जबकि नम्रता की हॉट अदाएं देख वहां मौजूद पूरी पब्लिक अपना आपा खो कर खूब थिरक रही है।

खेसारी और नम्रता ने अपने डांस से लगा दी आग

नम्रता मल्ला द्वारा शेयर किया गया वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है और खूब देखा जा रहा है। डांस के दौरान दोनों की एनर्जी देखते बन रही है। बता दें कि नम्रता और खेसारी का यह वीडियो लाइव परफॉर्मेंस के दौरान का है। नम्रता ने लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज तो हिला ही डाला, लेकिन अब सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया वहां भी तहलका मचा दिया है। नम्रता के इस वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं , फायर इमोजी से पूरा कमेंट बॉक्स भर चुका है।

हाल ही में रिलीज हुए नम्रता मल्ला के गाने ने मचाया था तहलका

नम्रता मल्ला बैक टू बैक गानों में नजर आ रहीं हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उनका गाना "चढल जवानी रसगुल्ला" रिलीज हुआ था, जिसे ताबड़तोड़ व्यूज मिले थे। इस गाने में नम्रता मल्ला के साथ ही सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह नजर आए थे। नम्रता मल्ला का ये गाना अभी भी यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story