×

Khesari Lal Yadav: जब खेसारी लाल यादव के जबरदस्त ठुमके पर झूम उठे थे सभी, क्या आपने देखा यह गाना

Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी जबरदस्त परफॉर्मेस के लिए जाने जाते हैं। हालांकि खेसारी आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 April 2023 3:12 PM GMT
Khesari Lal Yadav: जब खेसारी लाल यादव के जबरदस्त ठुमके पर झूम उठे थे सभी, क्या आपने देखा यह गाना
X
Khesari Lal Yadav And Shilpi Raj video song (photo- Social Media)
Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी जबरदस्त परफॉर्मेस के लिए जाने जाते हैं। हालांकि खेसारी आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। अभिनेता के लिए यह सफर बिलकुल भी आसान नहीं था और अब आज सुपरस्टार हजारों लोगों के फेवरेट बन चुके हैं
अभिनेता खेसारी लाल यादव के पास आजकल प्रोजेक्ट की कमी नहीं है, वह एक के बाद एक फिल्मों और गानों में नजर आ रहें हैं। उनके गानों को दर्शक इतना प्यार देते हैं कि एक दिन के अंदर गाने को मिलियन व्यूज मिल जाते हैं, साथ ही साथ उनके पुराने गाने भी यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं। इसी बीच सुपरस्टार का गाना "ले ले आई कोका कोला" यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है।

खेसारी के गाने "ले ले आई कोका कोला" ने तोड़े रिकॉर्ड

खेसारी लाल यादव अपने एक से एक सुपरहिट गानों के लिए जाने जाते हैं। अबतक उन्होंने कई सुपरहिट गाने दिए हैं जो लोगों के बीच अभी भी छाए रहते हैं। वहीं उनके एक गाने "ले ले आई कोका कोला" ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जी हां !! खेसारी के इस गाने ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है।

खेसारी के ठुमके और सोना पांडे के नखरे के दीवाने हुए दर्शक

"ले ले आई कोका कोला" गाने को खेसारी लाल यादव और सोना पांडे पर फिल्माया गया है। दोनों की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। जहां खेसारी का ठुमका लोगों के होश उड़ा रहा है, वहीं सोना पांडे के नखरे पर दर्शकों का दिल पिघल गया है। बताते चलें कि इस धुआं धार गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है। गाने की लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखी हैं और म्यूजिक दिया है सरविंद मलहार ने।

एक साल बाद भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा गाना

खेसारी और सोना पांडे पर फिल्माया गया गाना "ले ले आई कोका कोला" को रिलीज हुए लगभग एक साल हो चुके हैं लेकिन आज भी यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है। इस गाने को 342 मिलियन लोग देख चुके हैं वहीं अबतक इसे 2.1 मिलियन लाइक्स भी मिल चुके हैं। किसी गाने को 342 मिलियन व्यूज मिलना काफी बड़ी बात है, इसी से इस गाने को लेकर क्रेज दर्शकों में साफ नजर आ रहा है। अगर आपने अबतक इस गाने को नहीं सुना तो यहां तुरंत सुनिए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story