×

Khesari Lal Yadav Video: खेसारी लाल ने कहा 'मेरा हाल भी सुशांत जैसा हो सकता है', इस एक्टर पर साधा निशाना

Khesari Lal Yadav Video: खेसारी लाल यादव ने अपनी तुलना सुशांत सिंह राजपूत से करते हुए कहा है कि उनका हाल भी सुशांत जैसा हो सकता है, आइये जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Nov 2022 10:20 AM GMT
Khesari Lal Yadav Video
X

Khesari Lal Yadav Video (Image  Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Khesari Lal Yadav Video: बॉलीवुड की तरह इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री भी काफी चर्चा में है। ऐसे में बड़े कलाकारों के बीच आपसी दुश्मनी भी आम बात है. भोजपुरी सिनेमा से जुड़े कई बड़े सितारे हैं जो हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं। अब बात करें दुश्मनी की तो इस मामले में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का मुद्दा हमेशा चर्चा में बना रहता है. जी हां, एक बार फिर खेसारी द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो उनकी दुश्मनी का बड़ा हिंट दे रहा है। लेकिन इस बार मामला काफी गंभीर हो गया है क्योकि खेसारी ने अपनी तुलना बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से करते हुए कहा है कि उन्हें डर है कि उनका हाल भी सुशांत जैसा न हो जाये आये जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

खेसारी लाल यादव वीडियो

खेसारी लाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वो इस इंडस्ट्री के एक शख्स के निशाने पर हैं और कई लोग उनका पूरा साथ दे रहे हैं। खास बात ये है कि खेसारी लाल ने दावा किया है कि उनका हाल भी सुशांत सिंह राजपूत जैसा हो सकता है।

यूट्यूब से हटाए गए खेसारी लाल के गाने

खेसारी लाल ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया जिसमें उन्होंने अपने दर्द के साथ-साथ डर भी बयां किया। खेसारी ने कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री में अपना सफर जमीन से शुरू किया है, इसलिए उन्हें अपनी सफलता की कीमत पता है। लेकिन, जैसे सुशांत सिंह राजपूत को सभी ने मिलकर परेशान किया और नतीजा ये हुआ कि आज लोग बॉलीवुड का बहिष्कार कर रहे हैं। साथ ही उन्हें बुरी तरह प्रताड़ित भी किया जा रहा है।

खेसारी ने पवन सिंह पर निशाना साधा

इसके आगे खेसारी लाल ने कहा कि सुशांत जैसा मेरे साथ भी हो रहा है, एक आदमी ने मेरा गाना यूट्यूब से डिलीट करवा दिया है और मुझे लगातार परेशान कर रहा है। वो मेरा करियर खत्म करना चाहता है। आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के कई गाने पिछले दिनों अचानक यूट्यूब से डिलीट कर दिए गए हैं। खेसारी ने बिना नाम लिए अपनी लाइव में पवन सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, भले ही पूरी इंडस्ट्री 'बड़का भैया' के सपोर्ट में हो, लेकिन खेसारी घबराने वाले नहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story