×

Bhojpuri Gana: खेसारी के 'परदेसिया' गाने ने तोड़े सारे रिकार्ड, केवल तीन दिनों में मिले इतने व्यूज

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव का गाना 'परदेसिया बई खेसारी' दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ है । लोगों को खेसारी और श्वेता मेहरा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 21 May 2021 4:06 PM GMT (Updated on: 24 May 2021 8:02 AM GMT)
Bhojpuri Gana: खेसारी के परदेसिया गाने ने तोड़े सारे रिकार्ड, केवल तीन दिनों में मिले इतने व्यूज
X

Bhojpuri Gana: भोजपुरी फिल्मों (bhojpuri films ) के पॉपुलर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav ) के चाहने वाले की संख्या बहुत ज्यादा है । वह एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ साथ एक कमाल के सिंगर भी हैं । खेसारी को 2011 में आई भोजपुरी फिल्म साजन चले ससुराल से पहचान मिली । यूपी और बिहार के लोगों में खेसारी के प्रति दीवानगी इससे पता लगाई जा सकती हैं कि उनका कोई भी वीडियो एल्बम जैसे ही रिलीज होता है वह तेजी से लोगों के बीच वायरल हो जाता है । ऐसा ही कुछ हाल ही में रिलीज़ हुआ खेसारी और श्वेता मेहरा का नया एल्बम लोगों के बीच धूम मचा रहा है ।

बता दें, इस परदेसिया बई खेसारी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है । ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है । इस वीडियो को यूट्यूब पर 'सारेगामा हम भोजपुरी' द्वारा रिलीज किया गया है । केवल चार दिनों में 8,101,125 व्यूज मिल चुके हैं । 301 हजार लोगों ने खेसारी द्वारा गए गाने को लाइक किया है । ये गान लोगों के जुबा पर छा गया है। जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

आपको बता दें, इस गाने में श्वेता मेहरा का जलवा भी देखने लायक है । इस गाने में खेसारी और शिल्पा राज ने अपनी आवाज दी है । बेशक आप ने इस गाने का हिंदी वर्जन सुना ही होगा । ये गाना अपने समय में काफी पॉपुलर हुआ था । जिसे लता मंगेशकर और किशोर कुमार ने गाया था । वहीं म्यूजिक राजेश रोशन ने दिया था ।

इन फिल्मों का दर्शक कर रहे इन्तजार

वर्कफ्रंट की बात करें तो खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म शादी हो तो ऐसी, संघर्ष 2 , बबुवा बवाली फिल्में जल्द रिलीज होने वाली है । वहीं इसके अलावा भी खेसारी अन्य कई फिल्मों और एल्बम पर काम कर रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story