×

वायरल भोजपुरी के पवन: पहचानना भी हुआ मुश्किल, आप भी देख कर दंग रह जाएंगे

पवन सिंह की साल 2007 मेंआई पहली फिल्म रंगली चुनरिया तोहरे नाम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। पवन सिंह की सोशल मीडिया पर कई पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही है। उन तस्वीरों में पवन सिंह को पहचानना बहुत ही मुश्किल है। पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के डिमांडिंग एक्टर हैं। पवन सिंह अपनी निजी जिंदगी को लेकर ले कर काफी चर्चा में में रहते है।

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 12:48 PM GMT
वायरल भोजपुरी के पवन: पहचानना भी हुआ मुश्किल, आप भी देख कर दंग रह जाएंगे
X
वायरल भोजपुरी के पवन: पहचानना भी हुआ मुश्किल, आप भी देख कर दंग रह जाएंगे

भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और गायक पवन सिंह सबके लोक प्रिय हैं। पवन सिंह ने अपनी यूपी-बिहार में ही नहीं दूसरे अन्य राज्यों के लोग भी अपनी पहचान बनाई है । भोजपुरी सिनेमा में अपनी अलग पहचान कायम की है। पवन सिंह का अपने करियर की शुरुआत एक सिंगर के तौर पर की थी बाद में इन्होने एक्टिंग की तरफ रूख कर लिया। पवन सिंह एक बेहतर एक्टर और गायक भी है। सोशल मीडिया पर इनके फॉलोइंग लगातार बढ़ते ही जा रहे है। पवन सिंह को सिंगर के तौर पर लॉलीपॉप लागेलू गाने से पहचान मिली यह गाना भारत भी नहीं बल्कि विदेशों में भी इनका गाना लॉलीपॉप लागेलू हर पार्टी थीम का हिस्सा बन चुका हैं।

इंटरनेशनल सांग बन कर भी कम नहीं हुई पॉपुलैरिटी

लॉलीपॉप लागेलू सांग ने पवन सिंह को पवन सिंह रातों रात स्टार बना दिया। इस गाने को रिलीज हुए कई साल हो चुके हैं लेकिन अब भी इसकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हो रही है। पवन सिंह की साल 2007 मेंआई पहली फिल्म रंगली चुनरिया तोहरे नाम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। पवन सिंह की सोशल मीडिया पर कई पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही है। उन तस्वीरों में पवन सिंह को पहचानना बहुत ही मुश्किल है। पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के डिमांडिंग एक्टर हैं। पवन सिंह अपनी निजी जिंदगी को लेकर ले कर काफी चर्चा में में रहते है।

pawan singh 2

ये भी पढ़ें : Birthday Spl: 32 साल के हुए Bigg Boss विनर गौतम, जानिए अब क्या कर रहे एक्टर

इंटरनेशनल बेस्ट मेल सिंगर का मिला पुरस्कार

पवन सिंह की अब तक 2 शादियां जो चुकी हैं। जिसमें1 पत्नियों की मौत हो चुकी हैं। उनकी एक पत्नी के मौत के हत्या का आरोप पवन पर लगाया गया था। पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह से दूसरी शादी की। खबरों की मने तो पवन सिंह ने अपनी पहली पत्नी नीलम से पहले कोर्ट मैरिज की थी बाद में उन्होंने शाही तरीके के शादी की थी। पवन सिंह ने अब राजनितिक में कदम रखा कर पवन सिंह ने बीजेपी सदस्य बन गए थे । पवन को इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट मेल सिंगर से नवाजा जा चुका हैं। पवन सिंह इस समय लंदन में है। वह अपने आने वाली एक फिल्म की शूटिंग लंदन में कर रहे है

ये भी पढ़ें : Birthday Special: डिस्को के जन्मदाता हैं बप्‍पी लहिरी, कुछ ऐसी है उनकी कहानी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story