×

Bhojpuri Actor: फॉलोअर्स के मामले में Pawan Singh और Khesari Lal से भी आगे निकला ये भोजपुरी एक्टर, बढ़ती जा रही जबरदस्त फैन फॉलोइंग

Bhojpuri Actor Instagram Followers: इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव थोड़ा पीछे रह गए हैं। प्रदीप पांडे चिंटू के सबसे ज्यादा 3.1 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 Jan 2023 11:37 AM GMT
Bhojpuri Actor on Social Media
X
Bhojpuri Actors (Image: Social Media)

Bhojpuri Actor Instagram Followers: भोजपुरी एक्टर भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। पवन सिंह, खेसारी लाल यादव से लेकर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) आदि स्टार्स सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं। इन भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन सोशल मीडिया पर बढ़ती जा रही है। वहीं ज्यादा फॉलोअर्स के मामले में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव नंबर वन बनने से रह गए हैं।

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव से भी आगे ये एक्टर

दरअसल भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड (Bollywood) तक का हर स्टार सोशल मीडिया फॉलोअर्स (Social Media) की रेस में एक दूसरे के पीछे भाग रहा है। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का आलम यह है कि जो सितारा भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में सबसे आगे और फेमस है वह इंटरनेट की दुनिया में बाकी स्टार्स से सबसे पीछे है। अब पवन सिंह को ही देख लें. पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है लेकिन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में पवन सिंह इस रेस में थोड़ा पीछे रह गए हैं। पवन सिंह ही नहीं बल्कि खेसारी लाल यादव का भी यही हाल है। जहां पवन सिंह के इंस्टाग्राम (Pawan Singh Instagram) पर 2.3 मिलीयन फॉलोअर्स है। तो वहीं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Instagram) के इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। लेकिन इन दोनों सितारों को मात देते हुए जो स्टार इस रेस में आगे निकल गया, वह प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) हैं।

Pradeep Pandey Chintu

इस भोजपुरी एक्टर का दबदबा इंस्टाग्राम पर बाकी भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) से सबसे ज्यादा है।

बढ़ती जा रही है फैन फॉलोइंग

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu Instagram) के 3.1 मिलीयन फॉलोअर्स हैं, और यह आंकड़ा दिन पर दिन और तेजी से बढ़ता जा रहा है। यहां तक कि प्रदीप पांडे चिंटू का हर दूसरा गाना मिलियंस का आंकड़ा पार कर रहा है। बता दें प्रदीप पांडे चिंटू ने यंग जनरेशन का खूब दिल जीता है। प्रदीप पांडे चिंटू जैसे ही कोई फोटो या वीडियो पोस्ट करते हैं वैसे ही उनकी पोस्ट या तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो जाती है। फैंस भी सोशल मीडिया पर प्रदीप पांडे चिंटू काफी फॉलो करते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story