×

Bhojpuri: मोनालिसा के पति ने बताई उनकी खूबियां, जाने सबसे खास बात इस हसीना की

Bhojpuri News Today: मोनालिसा जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं उतनी ही परफेक्ट बहू भी हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा की खासियत के बारे में खुद मोनालिसा के पति और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर विक्रांत ने खुलासा किया है।

Anushka Rati
Published on: 26 Dec 2022 2:59 PM GMT
Bhojpuri: मोनालिसा के पति ने बताई उनकी खूबियां, जाने सबसे खास बात इस हसीना की
X
Bhojpuri Film Industry Actress (image: social media)

Bhojpuri News Today: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। जहां मोनालिसा आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहतीं हैं। साथ ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग और बोल्डनेस को लेकर भी खूब चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस के बारे में क्या आपको पता है कि मोनालिसा जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं उतनी ही परफेक्ट बहू भी हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा की खासियत के बारे में खुद मोनालिसा के पति और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर विक्रांत ने खुलासा किया है।

देखिए मोनालिसा की तस्वीरें

भोजपुरी एक्टर और मोनालिसा के हसबैंड विक्रांत सिंह ने एक मीडिया हाउस से बातचीत की जहां इस दौरान उन्होंने कई टॉपिक के बारे में बातें शेयर कीं हैं। इस बीच राजा चौधरी ने अपनी और मोनालिसा के कपल गोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं उतनी ही केयरिंग करने वाली परफेक्ट बहू भी हैं।


एक्टर विक्रांत सिंह ने एक्ट्रेस और अपनी पत्नी मोनालिसा की खासियत के बारे में बात करते हुए बताते हैं, 'जब भी हम दोनों को काम से छुट्टी मिलती है तो हमदोनों एक साथ टाइम बितातें हैं और इस दौरान हमदोनों के काम में आ रही कमियों के बारे में बात करतें हैं।


एक्टर राजा चौधरी ने आगे कहा, हमें जब भी हम मौका मिलता हैं तो हम बाकी सभी चीजों को नजरअंदाज करके एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करतें हैं इस बीच हम कहीं घूमने जाते हैं और जो हमें अच्छा लगता है। मोनालिसा ने मुझ पर भी कभी शक नहीं किया है क्योंकि उनको पता है कि मैं उनका ही तो हूं और वो इंडस्ट्री की सच्चाई को भी बखूबी जानतीं हैं। इसलिए फिल्म में कीं गईं किसी भी सीन को लेकर हमारे बीच कभी कोई मिस अंडरस्टैंडिंग नहीं होती है।'


इसके साथ ही विक्रांत ये भी बताते हैं कि, 'मोनालिसा भी जब भी अपने कामों से फ्री होतीं हैं तो मोनालिसा एक बहू होने का भी फर्ज बखूबी निभाना जानतीं हैं। जिसमें मोनालिसा परिवार के हर सदस्य से बात करना और उनके साथ प्यार से घुल-मिलकर रहना, सभी घरवालों का ख्याल रखना। ये सभी चीजें मोनालिसा बहुत ही प्यार और पूरे मन से करतीं हैं।'


भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा का स्टारडम किसी से छुपा हुआ नहीं है। लेकिन इस बात का थोड़ा सा भी घमंड मोनालिसा के अंदर नहीं है। मोनालिसा घर में मौजूद हर मेंबर का पूरी तरह ख्याल रखतीं हैं और इसलिए उन्हें एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक परफेक्ट बहू भी कहना गलत नहीं हैं।


इसके अलावा एक्ट्रेस मोनालिसा और एक्टर विक्रांत की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। जहां दोनों स्टार्स भी अपने फैंस को कपल गोल्स देने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। मोनालिसा और राजा चौधरी की शादी साल 2017 में बिग बॉस के घर में हुई थी और इनके प्यार की गवाह पूरा भारत है।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story