×

Ravi Kishan Video: यूपी में सब बा... अभिनेता रवि किशन का नया रैप, सुन योगी आदित्यनाथ भी बजा उठे ताली

Ravi Kishan Video: भोजपुरी के शानदार अभिनेता रवि किशन एक्टिंग के साथ ही साथ पॉलिटिक्स में भी अपना हाथ आजमा रहें हैं। रवि किशन ने थोड़ी देर पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसने दर्शकों के बीच हल्ला मचा दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Aug 2023 1:26 PM GMT
Ravi Kishan Video: यूपी में सब बा... अभिनेता रवि किशन का नया रैप, सुन योगी आदित्यनाथ भी बजा उठे ताली
X
Ravi Kishan Video (Photo- Social Media)
Ravi Kishan Video: भोजपुरी के शानदार अभिनेता रवि किशन एक्टिंग के साथ ही साथ पॉलिटिक्स में भी अपना हाथ आजमा रहें हैं। रवि किशन को पर्दे पर फैंस का अटूट प्यार मिला, जिसके चलते आज वह इतने बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। पर्दे के बाद, अब जब अभिनेता पॉलिटिक्स के मैदान में उतरे तो फैंस वहां भी उन्हें खूब प्यार देते हैं। बता दें कि रवि किशन ने एक्टिंग को अलविदा नहीं कहा है, वह दोनों ओर ही अपना ध्यान दे रहें हैं। रवि किशन ने थोड़ी देर पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसने दर्शकों के बीच हल्ला मचा दिया है।

रवि किशन का नया रैप

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रैप करते नजर आ रहें हैं। रवि किशन का यह रैप खासतौर पर यूपी की दशा को व्यक्त कर रहा है। अभिनेता द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रवि किशन के साथ ही आदित्यनाथ योगी नजर आ रहें हैं, जो रवि किशन का रैप सुन तालियां बजाने पर मजबूर हो गए हैं। वीडियो में मौजूद जितने लोग भी दिखाई दे रहें हैं वह सभी रवि किशन के रैप सॉन्ग को सुन तालियां बजा रहें हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स भी कर रहें तारीफ

रवि किशन एक शनादर गायक हैं। वहीं इस रैप को उन्होंने जिस अंदाज में गाया है, लोग उनके दीवाने बन गए हैं। अभिनेता के इस वीडियो पर फैंस धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "रवि किशन जी आप तो छा गए यूपी बिहार में।" दूसरे ने लिखा, "जबरदस्त भैया जी।" इसी तरह तमाम फैंस रवि किशन के गाने की तारीफ कर रहें हैं, और जमकर शेयर भी कर रहें हैं।

रवि किशन अपकमिंग फिल्म

भोजपुरी अभिनेता रवि किशन देश के कामों में तो जुटे ही हुए हैं, साथ ही दर्शकों के मनोरंजन में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं। इस वक्त उनकी झोली में कई फिल्में हैं, जिसमें से एक का नाम "महादेव का गोरखपुर" है, इस फिल्म में रवि किशन बेहद ही अलग अंदाज में नजर आएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story