Aamrapali Dubey Wedding: शादीशुदा निरहुआ से विवाह करेंगी आम्रपाली दुबे

Aamrapali Dubey Ki Shaadi: भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे ने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ से शादी करना चाहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Sep 2024 7:14 AM GMT
Aamrapali Dubey Ki Shaadi
X

Aamrapali Dubey Ki Shaadi

Aamrapali Dubey Ki Shaadi: भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि इन दिनों अभिनेत्री अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म "रोजा" की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। आम्रपाली दुबे "रोजा" फिल्म के सेट से आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती हैं, जिसमें वे एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रहीं हैं। इसी बीच आम्रपाली दुबे ने अपनी शादी के बारे में एक हैरान कर देने वाली बात कही है। जी हां! उन्होंने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ से शादी करना चाहती हैं।

निरहुआ संग शादी करेंगी आम्रपाली दुबे

भोजपुरी पर्दे पर आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी सुपर डुपर हिट है। आम्रपाली और निरहुआ एक साथ भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और अभी भी लगातार कर रहें हैं, इन दोनों की सभी फिल्में सुपरहिट होती है, इस जोड़ी का क्रेज भोजपुरी दर्शकों में इस कदर है कि उनका बस चले तो वे सभी फिल्मों में सिर्फ और सिर्फ आम्रपाली दुबे और निरहुआ को ही देखना चाहेंगे, यही वजह है कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी है। आम्रपाली और निरहुआ के बीच इतनी अच्छी बॉन्डिंग है कि इनके बहुत से फैंस को लगता है कि दोनों की शादी हो चुकी है, लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं है।


आम्रपाली दुबे अभी हाल ही में अपनी बहन आंचल दुबे के पॉडकास्ट में नजर आईं, इसी दौरान उन्होंने अपनी शादी के बारे में बात की। आम्रपाली दुबे के अधिकतर फैंस को लगता है कि उनकी और निरहुआ की शादी हुई है, पॉडकास्ट के दौरान इसका जवाब देते हुए आम्रपाली दुबे ने बताया कि ऐसा नहीं है, मेरी और निरहुआ जी की शादी नहीं हुई है, निरहुआ जी पहले से शादीशुदा हैं, उनके दो बच्चे हैं, हमारी उनके और उनके परिवार संग अच्छी बनती है, हमारा आना जाना होता है। और हां! अगर निरहुआ शादीशुदा नहीं होते, तो मैं उनसे पक्का शादी कर लेती, क्योंकि वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं।

फैंस दोनों को रियल लाइफ में देखना चाहते हैं साथ

निरहुआ और आम्रपाली की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों की फेवरेट है, लेकिन फैंस इन्हे रियल लाइफ में भी साथ देखना चाहते हैं। कमेंट बॉक्स में अक्सर फैंस के कमेंट पढ़ने को मिलते हैं कि आप दोनों शादी कर लीजिए। आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं। वहीं अब आम्रपाली ने बात को क्लियर कर दिया है कि वे निरहुआ से शादी नहीं कर सकती, क्योंकि निरहुआ की एक प्यारी सी फैमिली है, यदि निरहुआ सिंगल होते तो यकीनन आम्रपाली ने निरहुआ से शादी कर ली होती। आम्रपाली दुबे ने यह भी बात साफ कर दी कि उनकी लाइफ में अभी कोई नहीं है, वे अपने परिवार और काम के साथ बहुत खुश हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story