Aamrapali Dubey Shaadi: आम्रपाली दुबे की हो गई शादी, सिंदूर और मंगलसूत्र पहने तस्वीरें वायरल, जानिए कौन है दूल्हा

Aamrapali Dubey Shaadi: आम्रपाली दुबे की कुछ तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वे सिंदूर और मंगलसूत्र पहने दिख रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Oct 2024 11:26 AM GMT
Aamrapali Dubey Shaadi
X

Aamrapali Dubey Shaadi (Photo- Social Media) 

Aamrapali Dubey Ki Shaadi: भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे की शादी की चर्चाएं अक्सर होती रहती हैं, उनके फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा यही सवाल जानना चाहते हैं कि आखिरकार आम्रपाली दुबे शादी कब करेंगी, वहीं इसी बीच आम्रपाली दुबे की कुछ तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहीं हैं, जिसमें वे सिंदूर और मंगलसूत्र पहने दिख रहीं हैं। आम्रपाली दुबे की इस तस्वीर को देखते ही हल्ला मच गई है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

आम्रपाली दुबे की शादी (Aamrapali Dubey News)

आम्रपाली दुबे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, कभी वे अपनी तस्वीरें तो कभी Reel शेयर करती रहती हैं, अब उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक नई नवेली दुल्हन की तरह मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने, साथ ही सिर पर पल्लू डाले नजर आ रहीं हैं। आम्रपाली दुबे की इस तस्वीर ने इंटरनेट की दुनिया में हल्ला मचा दिया है। जो भी आम्रपाली की इस तस्वीर को देख रहा है उन्हें बधाई देने लग जा रहा है, क्योंकि बहुत से लोगों को यही लग रहा है कि आम्रपाली दुबे की शादी हो गई है।

क्या है आम्रपाली दुबे की इस तस्वीर का सच (Aamrapali Dubey Photos Viral)

आम्रपाली दुबे की इस तस्वीर ने फैंस के बीच हल्ला मचा दिया है, लेकिन यदि हम आपको इस तस्वीर का सच बताएं तो आम्रपाली दुबे की ये तस्वीर उनकी शूटिंग के सेट की है। आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी फिल्म "लाखों में एक पवले बानी हम बहुरानी।" की शूटिंग कर रहीं हैं, इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने आज से ही शुरू की है। शूटिंग शुरू करते ही उन्होंने सेट से तस्वीर शेयर की, जिसे देख उनके फैंस ऐसी बातें करने लगे। वहीं उनका ऐसा लुक देख कुछ फैंस प्यार जाता रहें हैं।

कब शादी करेंगी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Kab Karengi Shaadi)

आम्रपाली दुबे के फैंस जानना चाहते हैं कि वे शादी कब करेंगी, तो उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वे अभी शादी करने के मूड में नहीं हैं, क्योंकि वे सिंगल ही बेहद खुश है। वे अपने परिवार और काम के साथ खुश हैं, इसलिए उन्हें शादी करने की कोई जल्दी नहीं है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story