×

Aamrapali Dubey का नया भोजपुरी गाना 'सइयां जी सेल्फिस' ने इंटरनेट पर लगाई आग, बेहद मजेदार गाने का वीडियो

Aamrapali Dubey: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक नया वीडियो सॉन्ग काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसका टाइटल है 'सइयां जी सेल्फिस' और ये गाना रिलीज होते ही छा गया है।

Anushka Rati
Published on: 26 Dec 2022 6:25 AM GMT
Aamrapali Dubey का नया भोजपुरी गाना सइयां जी सेल्फिस ने इंटरनेट पर लगाई आग, बेहद मजेदार गाने का वीडियो
X

Saiyan ji Selfish new bhojpuri song (image: social media)

Amrapali Dubey Bhojpuri Video Song: भोजपुरिया फिल्मों की बेहद खूबसूरत और वर्सेटाइल एक्ट्रेस आम्रपाली दुब अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनकी कातिल अदाओं के चर्चे काफी सुर्खियों में बनीं रहतीं हैं। साथ ही आम्रपाली दुबे की एक्टिंग और फेशियल एक्स्प्रेशंस पर तो लाखों दर्शक उनके दिवाने हैं। साथ ही इस साल के खत्म होने से पहले एक्ट्रेस आम्रपाली का एक और नया भोजपुरी वीडियो सॉन्ग रिलीज किया है जिसके रिलीज होते ही उनका गाना बेहद वायरल हो रहा है और आम्रपाली के इस गाने को देखते ही देखते लाखों व्यूज मिल चुकें हैं। बता दें कि आम्रपाली के इस नए गाने का टाइटल 'सइयां जी सेल्फिस' रखा गया हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे ने काफी जबरदस्त डांस मूव्स और बेहद कातिल एक्सप्रेशंस दिए हैं।

देखिए ये गाना

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का ये नया गाना 'सइयां जी सेल्फिस' का वीडियो भोजपुरी के यूट्यूब चैनल 7 हेवन की ओर से रिलीज किया गया है। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के इस नए भोजपुरी वीडियो सॉन्ग में उनके सइयां जी एक्टर एजाज़ अहमद बनें हैं और इस गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली अपने सइयां यानी एजाज़ अहमद से नाराज दिख रहीं हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का ये गाना बेहद ही गुदगुदाने वाला गाना है और इस गाने को सुनकर उनके फैंस और दर्शक भी काफी खुश हो रहें हैं। इस नए भोजपुरी गाने में एक खास बात यह है कि इस गाने को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भी अपनी आवाज दी है और दोनों आर्टिस्टों की आवाज में इस काफी पसंद किया जा रहा है। इस भोजपुरी गाने को रिलीज हुए अभी दो ही दिन हुए हैं और इसे सोशल मीडिया पर दो लाख के करीब व्यूज भी मिल चुके हैं।

इस नए भोजपुरी गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही अवतार देखकर फैंस की नजरें नहीं हट रहीं हैं। साथ ही इस नए भोजपुरी गाने को बेहद ही खूबसूरती से फिल्माया भी गया है। इस गाने को म्यूजिक साजन मिश्रा ने दिया है गाने को लिरिसिस्ट दिंवगत गीतकार श्याम देहाती ने लिखा हैं। इस गाने का डायरेक्शन अनंजय रघुराज ने किया है और गाने के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। इस गाने के डीओपी साहिल अंसारी रोहित येवले हैं और एडिटिंग शिवा शर्मा, असिस्टेंट डायरेक्टर मोहनीश, डीआय नरेंद्र और साउंड राजेश शर्मा ने किया है।

इसके अलावा अगर हम आम्रपाली दुबे के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, एक्ट्रेस आम्रपाली के पास कई भोजपुरी फिल्में भी हैं, जिसमें वो काम कर रहीं हैं। इसमें 'मंडप', 'मेरे हसबैंड की शादी है', 'साजन' और 'परिवर्तन' जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिनमें आम्रपाली दुबे एक्टर निरहुआ, समर सिंह और प्रवेश लाल यादव के साथ स्क्रीन शेयर करतीं हुईं दिखाई देंगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story