×

Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे ने फिर बिखेरा अपनी बेहतरीन अदाओं का जादू, फैंस ने वीडियो देख कहा "हाय"

Aamrapali Dubey Viral Video: एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक और नया वीडियो इंटरनेट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आम्रपाली दुबे अपनी कमाल की अदाएं और एक्सप्रेशंस दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 23 Nov 2022 1:35 PM GMT
Bhojpuri Amrapali Dubey Viral Video
X

Bhojpuri Amrapali Dubey Viral Video (image: social media)

Bhojpuri Amrapali Dubey Viral Video: आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे को यूट्यूब और एक्सप्रेशन क्वीन कहा जाता है। उनकी हर अदा बेहद अट्रैक्टिव और किलर होती हैं। साथ ही ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी कमसिन अदाएं और अट्रैक्टिव एक्सप्रेशन देखने को मिल रहीं हैं। जहां आम्रपाली दुबे के इस वीडियो रील को काफी पसंद भी किया जा रहा है और लोग उनपर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को देखकर तो एक शख्स उनकी अदाओं पर कुछ इस कदर फिदा हो गया है उसने सोशल मीडिया पर ही आम्रपाली दुबे को शादी का प्रपोजल दे दिया है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे की इन अदाओं को देखकर तो सिर्फ वो ही नहीं बल्कि हर कोई फिदा हो जाएगा।

वहीं वीडियो की बात करें तो, भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपना ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस हिंदी सॉन्ग 'कह दो एक बार सजना' पर लिपसिंक कर रही हैं। साथ ही इस गाने पर वो अपनी कमाल की अदाएं और एक्सप्रेशंस भी दिखा रही हैं और उनकी इन अदाओं और एक्सप्रेशंस की जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी। इसमें उनकी हर अदा बेहद कातिल नजर आ रही है। साथ ही वीडियो में उनकी क्यूटनेस भी काफी कमाल की है, जिसे देखकर हर कोई उनपर दिल हार जाएगा। किसी को भी उनका ये वीडियो देखकर उनसे इश्क होना लाजमी है।

इसके अलावा अगर हम आम्रपाली के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन्स की बात करें तो, कई ऐसे यूजर्स हैं जिन्होंने आम्रपाली पर अपने दिल हार बैठे हैं। इसी में से एक यूजर ने तो उन्हें शादी का प्रपोजल भी दे दिया और लिखा, 'क्या आप मुझसे शादी करोगी'। हालांकि, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इसका कोई जवाब नहीं दिया है। दूसरे यूजर ने लिखा, 'भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट एक्ट्रेस", तीसरे ने लिखा, 'ब्यूटीफुल बेबी डॉल' तो चौथे ने लिखा, 'फायर है'। इसी तरह से कितने ही लोगों ने उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए हैं। बता दें कि आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को अब तक चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वो भी महज कुछ ही देर में।

इसके साथ ही आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, वो पिछले दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ फिल्म 'मंडप' की शूटिंग में बिजी थीं। इससे पहले वो अपनी भोजपुरी फिल्म 'मेरे हसबैंड की शादी है' की शूटिंग में बिजी रहीं थीं। जिसमें वो काजल राघवानी और निरहुआ के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाली हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story