×

Aamrapali Dubey: अयोध्या में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का चोरी हुआ सामान, पुलिस पहुंची

Bhojpuri Aamrapali Dubey: भोजपुरी सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की अयोध्या में सामान चोरी हो गई है। बता दें कि आम्रपाली दुबे फिल्म की शूटिंग करने अयोध्या पहुंचीं थी जहां आम्रपाली के होटल के कमरे से कई कीमती चीजें जैसे मोबाइल फोन और गहने चोरी हो गईं हैं।

Anushka Rati
Published on: 25 Nov 2022 4:42 AM GMT
Aamrapali Dubey: अयोध्या में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का चोरी हुआ सामान, पुलिस पहुंची
X

Bhojpuri Actress (image: social media)

Bhojpuri Aamrapali Dubey News: आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की बेहद खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का नाम किसी न किसी कारण से सुर्खियों में हमेशा बना रहता है। जहां मीडिया में अक्सर अपने और दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के साथ रिश्ते और फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में बनी रहने वाली भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के आज सुर्खियों में आने की वजह कुछ और हैं। बता दें कि दरअसल, आम्रपाली दुबे के साथ अयोध्या में एक घटना हो गई है, जहां अपनी फिल्म की शूटिंग करने अयोध्या पहुंचीं एक्ट्रेस आम्रपाली के होटल के कमरे से कई कीमती चीजें जैसे मोबाइल फोन और गहने चोरी हो गईं हैं।

इसके साथ ही एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने उनके साथ हुई इस घटना की पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराई है। जब एक्ट्रेस से घटना के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने बताया कि उनके तीन मोबाइल फोन समेत लाखों रुपयों के ज्वेलरीज भी चोरी हो गए् हैं। शूटिंग के सिलसिले में अयोध्या पहुंचीं भोजपुरी अभिनेत्री, कोतवाली नगर के सिविल लाइन में एक होटल में ठहरी हुई हैं। आम्रपाली ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उनके होटल के कमरे से ही यह सब सामान चोरी हुआ है। वहीं घटना के बाद जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तब उन्हें आरोपी का सीसीटीवी फुटेज भी मिल गया है और ऐसे में सबूत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

इसके अलावा एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ हुई इस घटना के बारे में बताते हुए सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह ने कहा, यह घटना बीते गुरुवार सुबह 9 बजे के आसपास हुई है। साथ ही इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने कहा की हमें अपनी छानबीन में एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें आम्रपाली दुबे के कमरे का दरवाजा खुला था। और उसी समय एक लड़का कमरे में घुसा और तीन मोबाइल और गहने लेकर कमरे से निकल गया। हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story