×

Akshara Singh: ब्लैक ड्रेस में अक्षरा सिंह ने दिखाईं अदाएं, यूजर बोले 'एडल्ट स्टार लग रही हो'

Akshara Singh Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इतनी ट्रांसपरेंट ड्रेस पहनी है कि कुछ यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आप भी देखिये अक्षरा की ये तस्वीरें।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Dec 2022 3:55 AM GMT
Akshara Singh Photoshoot
X

Akshara Singh Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Akshara Singh Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं वजह कोई भी हो उनकी पर्सनल लाइफ या प्रोफेशनल लाइफ। वहीँ इस समय वो अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने अपनी क्लासी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है। वहीँ एक्ट्रेस ने इतनी ट्रांसपरेंट ड्रेस पहनी है कि कुछ यूजर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। आप भी देखिये अक्षरा की ये तस्वीरें।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का लेटेस्ट फोटोशूट

अक्षरा सिंह जहाँ अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहतीं हैं वहीँ अब उनका अटेस्ट फोटोशूट लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। यूजर का मानना है कि अक्षरा की ड्रेस बिलकुल सही नहीं है। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स के कमैंट्स का सामना करना पड़ रहा है।

Akshara Singh Photoshoot (Image Credit-Social Media)

भोजुपरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमे उन्होंने एक ब्लैक कलर की एक बेहद स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है। जहाँ इस स्टाइलिश को पहन कर अक्षरा कमाल के पोज़ दे रहीं हैं वहीँ कुछ लोगों को उनकी ये ड्रेस काफी वल्गर लग रही है।

Akshara Singh Photoshoot (Image Credit-Social Media)

अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,"'लास्ट नाइट... बहुत ही शानदार इवेंट है।' अक्षरा के पोस्ट पर जल्द ही यूजरज़ ने अपनी प्रतिक्रियां देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा," 'पूरा खोल के दिखा दो तुम लोग रुपए वाली हो कोई कुछ नहीं बोलेगा ये सब काम रुपए वाली को खराब बोला जाता है।'

Akshara Singh Photoshoot (Image Credit-Social Media)

वहीँ एक और यूजर लिखा, 'दीदी ऐसी ड्रेस में आप अच्छे नहीं लग रहे हो'. अन्य यूजर ने लिखा, 'तुम कैसी ड्रेस पहनी हो दीदी जैसे पॉर्न वाली एक्ट्रेस लग रही हो।' यूजर अक्षरा की पोस्ट पर अलग अलग तरह की प्रतिक्रियां दे कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि अक्षरा की ड्रेस इतनी भी बुरी नहीं है उन्होंने स्टाइलिश ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वो काफी हॉट लग रहीं हैं।

Akshara Singh Trolled (Image Credit-Social Media)

अक्षरा की इस पोस्ट को उनके फैंस लाइक भी कर रहे हैं और उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी काफी ज़्यादा है यही वजह है कि उनके पास इस समय ढेरों प्रोजेक्टिस हैं जिसपर वो काम कर रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story