TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Akshara Singh: आँखों से घायल करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh, फिर अपने हुस्न से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Bhojpuri Actress Akshara Singh Video: भोजपुरी की खूबसूरत दिवा अक्षरा सिंह रोजाना सोशल मीडिया पर बवाल काटे रहती हैं। उनकी खूबसूरती की चर्चे आए दिन इंटरनेट पर होते रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Jun 2023 6:11 AM GMT
Bhojpuri Actress Akshara Singh Video: भोजपुरी की खूबसूरत दिवा अक्षरा सिंह रोजाना सोशल मीडिया पर बवाल काटे रहती हैं। उनकी खूबसूरती की चर्चे आए दिन इंटरनेट पर होते रहते हैं। अक्षरा सिंह की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, उनके फैंस बेसब्री से एक्ट्रेस के नए पोस्ट के इंतजार में बैठे रहते हैं, फिलहाल आज फिर अक्षरा सिंह का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने उनके फैंस के रातों की नींद उड़ा दी है।

फ्लांट की अपनी पतली कमरिया

भोजपुरी की क्वीन कहलाने वाली अक्षरासिंह सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशन लाइफ से जुड़ी अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। फिलहाल उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो के जरिए पूरे इंटरनेट को हिला दिया है। अक्षरा सिंह उस वीडियो को अपनी पतली कमरिया भी फ्लांट करते दिख रहीं हैं। इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "ऐसा है कोई दिलवाला रे।"

अक्षरा सिंह ने ये लाइन इसलिए लिखी है, क्योंकि वीडियो में उन्होंने "ऐसा जादू" सॉन्ग लगाया हुआ है। वहीं इस वीडियो में अक्षरा सिंह के लुक की बात करें तो उन्होंने कुर्ती और जींस कैरी की हुई है। लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात यह है कि उन्होंने अपने बालों को कर्ल किया हुआ है, जो उनपर बेहद जच रहा है।

अक्षरा सिंह का लुक देख फिसला फैंस का दिल

अक्षरा सिंह भोजपुरी पर्दे की क्वीन हैं। वह एक्टिंग और सिंगिंग में माहिर तो हैं ही साथ ही उनकी पर्सनैलिटी भी अच्छी खासी है और इसी के चलते उनपर हजारों लोग मर मिटते हैं। अक्षरा सिंह के लेटेस्ट वीडियो को देख फैंस की धड़कने तेज हो गईं और अब वे सब कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं। एक फैन ने लिखा, "बहुत ही खूबसूरत।" दूसरे ने उन्हें प्रिटी कहा तो वहीं कोई उन्हें सुंदर जैसा कॉम्प्लीमेंट देते नजर आ रहा है। इसी तरह कुछ फैंस ने तो कमेंट बॉक्स में फायर और दिल वाले इमोजी की बौछार कर दी है।

अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की अक्षय कुमार हैं, जी हां!! उनके पास भी बैक टू बैक फिल्मों की लाइन लगी रहती है। जहां एक तरफ वह फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं होती हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी कुछ फिल्में रिलीज होने की लाइन में लगी रहती है। फिलहाल इन दिनों वह अपनी फिल्म "ज्योति" की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह मुख्य किरदार में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story