×

Akshara Singh: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने साड़ी में दिखाईं अपनी दिलकश अदाएं, फैंस बोले- क्या बात

Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही टैलेंटेड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनका काम खुद सुर्खियों में आ जाता है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 May 2023 2:28 PM GMT
Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद ही टैलेंटेड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनका काम खुद सुर्खियों में आ जाता है। जहां एक तरफ भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को उनका करियर बर्बाद करने की धमकी दी थी, वहीं दूसरी ओर अक्षरा सिंह तरक्की पे तरक्की कर रहीं हैं। अक्षरा सिंह ने सिर्फ भोजपुरी दर्शकों के बीच ही नहीं बल्कि देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं, वह अब तो भोजपुरी के साथ ही हिंदी प्रोजेक्ट में भी नजर आने लगी हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह फिल्मों के साथ ही अपने गानों के जरिए फैंस को एंटरटेन तो कर ही रहीं हैं, साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। वह अपने मजेदार वीडियो के जरिए लोगों को हंसाती हैं, साथ ही अपने प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारियां भी साझा करती रहती हैं।

अक्षरा सिंह ने साड़ी में ढाया कहर

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लू कलर की साड़ी में कतई जहर लग रहीं हैं। वहीं उनके फेस एक्सप्रेशन पर तो फैंस लट्टू हो चुके हैं। मांग में सिंदूर लगाए, कानों में झुमका और साड़ी में अक्षरा किसी कयामत से कम नहीं लग रहीं हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिंह सिंगर आशा भोसले के गाने "वोह हसीन दर्द दे दो" पर एक्ट कर रहीं हैं।

अक्षरा सिंह ने चलाई नजरों से गोलियां

अक्षरा सिंह एक बेहतरीन अदाकारा हैं उनके चेहरे का एक्सप्रेशन देख कोई भी उनका मुरीद हो जाता है। अक्षरा द्वारा शेयर किए गए उनके लेटेस्ट वीडियो का भी कुछ ऐसा ही हाल ही, उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का चैन-वैन सब चुरा लिया है। किसी फैन ने उन्हें क्वीन कहा है तो किसी ने हसीना, तो वहीं किसी ने दिल वाला इमोजी भेजा है।

इससे पहले भी साड़ी में दिखाया था अपना किलर रूप

अक्षरा सिंह ने अभी हाल ही में साड़ी में अपनी कुछ बेहद ही हसीना तस्वीरें शेयर की थी, जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हुईं थीं। इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह का बेहद ही प्यारा रूप देखने को मिला था।

बताते चलें कि अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "जानू आई लव यू" की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। इस फिल्म में भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह हैं, जिसके साथ अक्षरा इश्क लड़ाती नजर आएंगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story