×

Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh छोटी ड्रेस में लग रहीं बला की खूबसूरत, देखें तस्वीरें

Akshara Singh Photos: : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करी हैं जिसमे वो कैज़ुअल लुक में है लेकिन फिर भी बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 12 July 2022 12:01 PM GMT
Akshara Singh
X

Akshara Singh (Image Credit-Social Media)

Akshara Singh Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान रखती हैं साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहतीं हैं। अब ऐसा ही कुछ एयरपोर्ट की फोटोज अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करी हैं जिसमे वो कैज़ुअल लुक में है लेकिन फिर भी बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं।

अक्षरा अपने लुक से सभी को दीवाना बना देतीं हैं उनका हर लुक बेमिसाल होता है। वहीँ वो जब बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरती हैं तो लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। अक्षरा अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी ज़बरदस्त फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहतीं हैं। अब ऐसी ही कुछ तस्वीरे अक्षरा की सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं। आप भी देखिये अक्षरा का ये खास अंदाज़।

Akshara Singh (Image Credit-Social Media)

अक्षरा सिंह इस तस्वीर में काफी क्यूट लग रहीं हैं। साथ ही उन्होंने ब्लू कलर की शार्ट ड्रेस के साथ साइड बैग भी ले रखा है साथ ही इसमें वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। अक्षरा सिंह ने बिग बॉस शो से अपनी अलग पहचान बनाई उन्हें शो के बाद केवल भोजपुरी नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री में पहचान मिली। जिसकी वजह है कि अक्षरा का कोई भी गाना हो या फिल्म वो सुपर हिट हो जाते हैं।

Akshara Singh (Image Credit-Social Media)

अक्षरा जब भी अपनी कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करतीं हैं तो उसे उनके फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते दिखते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

Akshara Singh (Image Credit-Social Media)

अक्षरा सिंह अपनी तस्वीरों और वीडियो से अपने फैंस को अपना दीवाना बना देतीं हैं। वहीँ उनके फैंस भी उनकी कातिलाना अदाओं की तारीफ किये बिना नहीं रह पाते हैं।

Akshara Singh (Image Credit-Social Media)

अक्षरा सिंह जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले आमिर खान के साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया था जिसके बाद से ये अटकलें काफी तेज़ हो गयी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story