×

Akshara Singh Video: जिम में पसीना बहाती नजर आई अक्षरा सिंह, बताया रेगुलर नहीं होने का कारण, देखे वीडियो

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह जिम की कई वीडियो और स्टोरी अपने अकाउंट पर शेयर करती है। जिसमें साफ दीखता है कि वह कितना ज्यादा वर्कआउट करती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Nov 2022 12:36 PM GMT
X

Akshara Singh Video(video-social media)

Akshara Singh Video: भोजपरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर चर्चे में रहती है। क्योंकि वह अपनी फनी और मजेदार रील्स अक्सर शेयर करती रहती है। यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है। फैंस भी अक्षरा सिंह के वीडियोस काफी पसंद करते हैं। वीडियो के साथ-साथ वह खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करती है। बता दें कि अक्षरा सिंह अपनी फिटनेस का भी बहुत ख्याल रखती है। डाइट भी फॉलो करती है। जिसके वीडियो वह सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है। यहीं कारण है कि उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

जिम में घंटों मेहनत करती है अक्षरा सिंह, सन्डे को भी नहीं लेती है रेस्ट

अक्षरा सिंह जिम की कई वीडियो और स्टोरी अपने अकाउंट पर शेयर करती है। जिसमें साफ दीखता है कि वह कितना ज्यादा वर्कआउट करती है। क्योंकि हर एक्ट्रेस को अपनी फिटनेस का ख्याल रखना पड़ता है। उन्हें न जाने कितने लोग देखते हैं। लेकिन हाल ही में अक्षरा सिंह वेट गेन कर लिया है। इसका कारण यह है कि वह रेगुलर जिम नहीं कर पा रही है। जिसका कारण उन्होंने अपनी लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर बताया है। उसमें उन्होंने लिखा कि चुनौती स्वीकार की सर @salimmerchant लेकिन थोड़ी देर हो गई शूटिंग में बिजी थी। यह बात वह अपने जिम ट्रेनर से शेयर कर रही है और अब से जिम रेगुलर करने का वादा भी करती है।

यूजर्स ने पसंद किया वीडियो

यूजर्स अक्षरा सिंह के वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं। अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फोल्लोविंग भी है। उनके सोशल मीडिया पर 4.9 मिलियन फोल्लोवेर्स है जो कि बहुत बड़ी बात है। अक्षरा सिंह अपनी फ़िटनेस को लेकर कभी भी लापरवाई नहीं करती है। वह अक्सर सन्डे को भी जिम मिस नहीं करती है। अक्षरा सिंह के इस वीडियो को भी यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर भी अब तक ढेरो लाइक्स आ चुके हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story