×

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं इस सिंगर की बहुत बड़ी फैन, बताया नंबर 1

Akshara Singh Favorite Singer: भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह ने फीमेल प्लेबैक सिंगर कल्पना पटवारी (Kalpana Patwari) को अपना फेवरेट बताया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 Feb 2023 6:10 AM GMT
Kalpana Patowary
X

Akshara Singh (Image: Social Media)

Akshara Singh Favorite Singer: भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्षरा चर्चे में बनी रहती हैं। दरअसल छोटे पर्दे से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में अपनी अदाकारी और गायकी से लोगों का दिल जीतने वाली अक्षरा सिंह ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनकी फेवरेट सिंगर (Akshara Singh Favorite Singer) कौन है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है।

अक्षरा सिंह ने बताया इस सिंगर को फेवरेट

दरअसल एक इंटरव्यू में हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने फेवरेट सिंगर का जिक्र किया है। एक्ट्रेस की माने तो उस सिंगर जैसा आज तक इस इंडस्ट्री में कोई आया ही नहीं है। अक्षरा ने जमकर तारीफों के पुल बांधे। दरअसल अक्षरा सिंह ने फीमेल प्लेबैक सिंगर (Female Playback Singer) कल्पना पटवारी (Kalpana Patwari) को अपना फेवरेट बताया है।


बता दें रिलेशनशिप के दौरान पवन सिंह की तारीफों के पुल बांधने वाली अक्षरा सिंह ने फीमेल प्लेबैक सिंगर कल्पना पटवारी को अपना फेवरेट सिंगर बताया है। साल 2008 से फिल्मी पर्दे पर प्लेबैक सिंगर बनकर कल्पना पटवारी ने एक से बढ़कर एक हिट एल्बम में अपनी सुरीली आवाज का जादू चलाया है।

इस फिल्म के आएंगी अक्षरा सिंह नजर

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा ने हाल ही में मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह के साथ रत्नाकर कुमार की नई फिल्म साइन की है। इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में होगी। वहीं भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की ओर से अक्षरा सिंह की फिल्म को पूरा सपोर्ट मिल रहा है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अक्षरा सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। दरअसल बीते दिनों अक्षरा सिंह अपनी शादी को लेकर खूब चर्चाओं में छाई रही थीं। बता दें उनकी शादी की खबरें उनकी नई एल्बम टिंकिया (Tinkiya Song) की वजह से उड़ी थीं। साथ ही पवन सिंह और अक्षरा के बीच हुए कंट्रोवर्सी (Pawan Singh Akshara Singh Controversy) के चर्चे अक्सर होते रहते हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story