×

Akshara Singh की टॉप 10 भोजपुरी सुपरहिट फिल्म्स, जिसे आप घर बैठे एंजॉय कर सकते हैं

Akshara Singh: अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर और फेमस एक्ट्रेस और सिंगर है। जहां अक्षरा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत एक अभिनेत्री के तौर पर किया जहां सबसे पहले उन्होंने ने कुछ टीवी सीरियल्स किए और फिर वो भोजपुरी इंडस्ट्री में आईं।

Anushka Rati
Published on: 28 Sep 2022 4:09 AM GMT
Akshara Singh की टॉप 10 भोजपुरी सुपरहिट फिल्म्स, जिसे आप घर बैठे एंजॉय कर सकते हैं
X

Bhojpuri Superstar Actress (image: social media)

Akshara Singh Top 10 Movies: जैसा की आप सभी जानते हैं कि, अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर और फेमस एक्ट्रेस और सिंगर है। जहां अक्षरा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत एक अभिनेत्री के तौर पर किया जहां सबसे पहले उन्होंने ने कुछ टीवी सीरियल्स किए और फिर वो भोजपुरी इंडस्ट्री में आईं। भोजपुरी इंडस्ट्री में आते ही अक्षरा सिंह की जैसे किस्मत चमक गई। वहीं देखते ही देखते अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार और करोड़ों दर्शकों के दिल की रानी बन गईं। बता दें कि अक्षरा सिंह ने अब तक दर्जनों भोजपुरी फिल्मो में काम कर चुकी है। साथ ही अक्षरा सिंह लगातार भोजपुरी सिनेमा के सभी मेन आर्टिस्टों और सुपरस्टार्स के साथ अभिनय कर चुकीं हैं, जिनमें में मेन है खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, निरहुआ, रितेश पांडेय और कई अन्य एक्टर्स भी हैं। बता दें कि अक्षरा सिंह एक्टिंग के साथ-साथ लाइव शो और सिंगिंग भी करती रहती है। वहीं उनके हर लाइव और हर परफॉरमेंस में लाखों फैंस इकठ्ठे होते है।

आपको बता दें कि, अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों में काफी एक्टिव हैं और कई अवार्ड्स भी हांसिल कर चुकीं हैं। साथ ही अक्षरा सिंह को एक्शन ड्रामा फिल्म "तबाडाला", राजनीतिक ड्रामा "सरकार राज" और एक्शन रोमांस "सत्या" जैसी फिल्मों में उनकी बेहतरीन एक्टिंग और उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वहीं अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। तो चलिए इस भोजपुरी सुपरस्टार एक्ट्रेस कुछ बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों पर एक नजर डालें:

1 प्राण जाए पर वचन न जाये

लीड कास्ट: रवि किशन और अक्षरा सिंह


2 सत्यमेव जयते

लीड कास्ट: रवि किशन, अक्षरा सिंह और रानी चटर्जी


3 बबुआ बवाली

लीड कास्ट: खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह और मणि भयाचार्य


4 दबंग दामाद

लीड कास्ट: रितेश पांडे और अक्षरा सिंह


5 मजनुआ

लीड कास्ट: रितेश पांडे और अक्षरा सिंह


6 लव मैरिज

लीड कास्ट: अक्षरा सिंह, अमरीश सिंह और पूजा दुबे


7 राजा राजकुमार

लीड कास्ट: अक्षरा सिंह, रितेश पांडे और प्रतीक मिश्र


8 सबका बाप अंगूठा छाप

लीड कास्ट: अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव


9 सुजानगढ़

लीड कास्ट: अक्षरा सिंह, रितेश पांडे और अविनाश यादव


10 विवाह 2

लीड कास्ट: अक्षरा सिंह, आम्रपाली देवी और प्रदीप पांडेय भी शामिल हैं।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story