OMG! भोजपुरी गर्ल अक्षरा सिंह ने हिला दी कमर, कूद पड़ा यूपी बिहार

Akshara Singh Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया जिसमे अक्षरा काफी मस्त हो कर रहीं हैं उनके ये मूव्स उनके फैंस को दीवाना बना रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 26 May 2022 1:21 PM GMT
Bhojpuri Actress Akshara Singh
X

Bhojpuri Actress Akshara Singh (Image Credit-Social Media)

Akshara Singh Video : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया जिसमे अक्षरा काफी मस्त हो कर रहीं हैं उनके ये मूव्स उनके फैंस को दीवाना बना रहे हैं। वीडियो में अक्षरा ने शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहन रखी है साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं।

अक्षरा सिंह का वीडियो देखें

अक्षरा सिंह अपने लटकों झटकों से जहाँ हर किसी को दीवाना कर जाती हैं वहीँ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षरा मदमस्त हो हर डांस कर रहीं हैं। आपको बता दें अक्षरा सिंह जितनी अच्छी एक्ट्रेस है उतनी ही अच्छी वो सिंगर भी हैं। अक्षरा बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) प्लेटफार्म से काफी पॉपुलर हो गयी।

अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आये दिन अपने वीडियोस और फोटोज शेयर करती रहतीं हैं। वहीँ अक्षरा का ये वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमे अक्षरा काफी मस्ती में डांस कर रहीं हैं और उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। और ढेरों कमैंट्स और लाइक कर रहे हैं।

कुछ समय पहले अक्षरा का एक गाना भी आया था जो लोगों ने काफी पसंद किया था। लोगों का ये भी मानना था कि ये म्यूजिक वीडियो अक्षरा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पवन सिंह की तीसरी शादी करने पर बनाया था। गाने के बोल थे,'अब किसका घर जलाओगे।' इस गाने को अक्षरा ने गाया था , लिरिक्स ऋषि ग्वाला ने लिखे थे और म्यूजिक अविनाश झा ने दिया था ।

आपको बता दें कि अक्षरा के रिलीज हुए कुछ गाने खूब वायरल हुए थे। उनका गाना लॉन्ग लाची, बवाल करेंगे और ड्रीम में एंट्री को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इतना ही नहीं अक्षरा वैसे अब कुछ समय से फिल्मों से ज्यादा गानों पर फोकस कर रही हैं। साथ ही अक्षरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story