×

Akshara Singh Viral Video: क्या आपने देखा अक्षरा का वीडियो, रोके नहीं रुकेगी आपकी हंसी

Akshara Singh Viral Video: हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसपर उनके फैन्स के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 11 Nov 2021 9:29 AM GMT
Akshara Singh
X

अक्षरा सिंह (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Akshara Singh Viral Video: भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri actress Akshara Singh) ने ना केवल यूपी बिहार बल्कि अब तो देशभर में लोग इन्हें पहचानने लगे हैं । बिग बॉस OTT पर आने के बाद से अक्षरा सिंह की फैन्स फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ी है । भले अक्षरा भोजपुरी फिल्मों में नज़र आती हो लेकिन बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को अपने हुनर और हुस्न के मामले में बराबर टक्कर दे सकती हैं । अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो लगातार इंस्टाग्राम (akshara singh instagram) पर शेयर करती रहती हैं । जिसके साथ ही अभी हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक वीडियो (akshara singh video) शेयर किया है, जिसपर उनके फैन्स के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और तेज़ी से वीडियो वायरल हो रहा है ।

दरअसल, अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (akshara singh instagram) पर एक फनी वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वो प्यार को लेकर बेहद परेशान दिख रही हैं । वो बता रही हैं कि कैसे लड़का और लड़की एक दूसरे को पसंद कर ले रहे हैं तो उनके परिवार उन्हें पसंद नहीं कर रहे, अगर परिवार पसंद कर रहे तो रिश्तेदार को पसंद नहीं आ रहे और रिश्तेदार भी लड़के लड़की को पसंद कर ले रहे तो कुंडली नहीं मिल रही । इस वीडियो की ख़ास बात अक्षरा सिंह का अंदाज़ हैं जिस तरह वो एक्टिंग कर रही हैं । आप भी देखें इस वीडियो नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी...

बिग बॉस OTT में अक्षरा सिंह

आपको बता दें, बिग बॉस OTT पर अक्षरा सिंह की एंट्री धमाकेदार रही लेकिन वह ज्यादा दिनों तक घर में टिक नहीं पाई थी । शो में फैन्स ने उनके गेम और उनकी दमदार पर्सनैलिटी को काफी पसंद किया था। इस शो से अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा की दोस्ती बढ़ी । दोनों को शो के बाद भी कई मौकों पर साथ देखा गया है । सोशल मीडिया पर दोनों की हैंगआउट करते कई तस्वीरें भी देखी जा सकती है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story