×

Bhojpuri actress: Amrapali Dubey और Khesari Lal की हिट है जोड़ी, सेट पर करते हैं खूब मस्ती

Bhojpuri actress:आशिकी फिल्म की रिलीज से पहले इंस्टाग्राम लाइव के दौरान आम्रपाली-खेसारी लाल एक-दूसरे की पोल खोलते दिखे।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 6 March 2022 2:48 PM GMT (Updated on: 6 March 2022 5:22 PM GMT)
Aashiqui Movie
X

Aashiqui Movie(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Bhojpuri actress Amrapali Dubey: भोजपुरी इंडस्ट्री(Bhojpuri Industry) की सबसे हिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपनी फिल्म आशिकी (Aashiqui) को लेकर सुर्खियों में है।फिल्म काफी हिट भी साबित हो रही है और लोगो को हमेशा की तरह इस बार भी दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। उम्मीद थी कि ये फिल्म थेएटर्स में ताबड़तोड़ कमाई करती दिखेगी और हुआ भी वैसा ही। रिलीज के पहले दिन ही फिल्म के सारे शोज हाउसफुल गये।गौरतलब है कि काफी पहले से ही खेसारी लाल और आम्रपाली की वजह से ये फिल्म पहले से ही सुर्खियों में थी।और अब इस फिल्म ने लोगो को थिएटर्स की ओर खींच भी लिया है।

फिल्म के कामयाब होने के बाद आम्रपाली और खेसारी दोनों ही काफी खुश हैं।इसी बीच आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।फिल्म रिलीज से पहले इंस्टाग्राम लाइव के दौरान आम्रपाली-खेसारी लाल एक-दूसरे की पोल खोलते दिखे। लाइव सेशन के वक्त भोजपुरी स्टार्स के मस्ती-मजाक का सिलसिला चालू था। इसी बीच खेसारी लाल ने आम्रपाली से पूछा कि फिल्म के सेट पर सबसे ज्यादा नटखट कौन है? अब सवाल खेसारी लाल की तरफ से आया था, तो आम्रपाली जवाब कैसे ना देतीं। को-एक्टर की बात का जवाब देते हुए आम्रपाली कहती हैं, फिल्म सेट पर खेसारी जी काफी शैतान हैं। वो असल जिंदगी में भी काफी नटखट हैं।खेसारी जी इतना हंसाते हैं कि शर्म से मुंह छिपाना पड़ता है। यहां तक कि डायलॉग बोलना तक मुश्किल हो जाता है। खेसारी लाल यादव और आम्रपाली की मस्ती-मजाक में इन दोनों की अच्छी बॉंडिंग दिख रही थी। इंस्टाग्राम लाइव के दौरान दोनों ने जमकर एक-दूसरे की तारीफ भी की । खेसारी लाल यादव और आम्रपाली की बातचीत से पता चल रहा था कि इन दोनों ने फिल्म के सेट पर खूब मस्ती की होगी। शायद यही वजह है कि दोनों की केमिस्ट्री ने सिनेमाघरों में आग लगा दी है आशिकी में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बाद लोगों को इस जोड़ी से खास उम्मीदें भी हैं ।आशा है कि दोनों जल्द ही अगले प्रोजेक्ट में साथ दिखाई देंगे।फिलहाल तो इनकी सुपरहिट फिल्म आशिकी दोनों के फैंस के लिए एक तोहफा साबित हो रही है और लोग इन दोनों की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर एंजॉय कर रहे हैं ।

खेसारी ने लिखी है फिल्म की कहानी

दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म की कहानी खेसारी ने खुद लिखी है इसके बारे में उन्होंने खुद बताया, साथ ही एक्टर ने ये भी बताया कि इसकी कहानी उन्होंने एक बार में नहीं बल्कि कई बार में लिखी। खेसारी ने फिल्म की स्टोरी को कोरोना काल में लिखा था और अब इसे रिलीज किया गया है। खेसारी की मानें तो भोजपुरी फिल्म 'आशिकी' (Bhojpuri Film Aashiqui) एक सच्ची घटना पर आधारित है। ये सिवान की एक घटना है, जिसे कभी उनके पिता जी ने उनसे शेयर किया था। इस स्टोरी को सुनने के बाद से ही एक्टर इस पर फिल्म बनाना चाहते थे, जो सपना अब जा के पूरा हो पाया। .

'आशिकी' फिल्म है काफी खास

आपको बता दें कि फिल्म 'आशिकी' की कहानी में जाति भेदभाव को दिखाया गया है कि कैसे दो अलग जाति के प्यार करने वालों को समाज ठुकरा देता है और उन्हें मिटाने के लिए लोग पीछे पड़ जाते हैं। यहां तक कि उनका बहिष्कार भी कर दिया जाता है। इस दौरान उनको तमाम तकलीफों का सामना करना पड़ता है।फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है और दोनों की केमिस्ट्री देख के लोग दोनों ही स्टार्स की खुल कर तारीफ करते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story