×

Amrapali Dubey Video: आखिर किसके लिए धड़क रहा आम्रपाली का दिल, चेहरे की मुस्कुराहट ने खोल दी पोल

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey Video: भोजपुरी की खूबसूरत हसीना आम्रपाली की खूबसूरत अदाओं पर भला कैसे किसी का दिल नहीं आएगा। भोजपुरी की इस खूबसूरत हसीना का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी धड़कने तेज हो जाएंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Aug 2023 11:24 AM GMT (Updated on: 5 Aug 2023 1:32 PM GMT)
Bhojpuri Actress Amrapali Dubey Video: भोजपुरी की खूबसूरत हसीना आम्रपाली की खूबसूरत अदाओं पर भला कैसे किसी का दिल नहीं आएगा। आम्रपाली सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए ही मशहूर नहीं हैं, बल्कि उनकी कातिल अदाएं और नजरों पर भी लाखों लोग अपना दिल हार बैठते हैं। भोजपुरी की इस खूबसूरत हसीना का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी धड़कने तेज हो जाएंगी।

क्या आम्रपाली दुबे को हो गया है प्यार

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर आजकल कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं। फैंस को उनकी तरफ से रोजाना ही ट्रीट मिल रही है। कभी तस्वीरें साझा कर तो कभी रील, आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं। आज फिर उनकी नई रील सामने आई है, जिसे देखते ही फैंस का दिल जोरों से धड़क उठा है। आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है जैसे कि उन्हें किसी से प्यार हो गया।

किसी की यादों में खोई आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे का यह वीडियो सामने आते ही चर्चा में आ गया है। फैंस द्वारा आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है और साथ ही लाइक्स और कमेंट भी धड़ल्ले से आ रहें हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर किए गए वीडियो के बारे में आपको बताएं तो इसमें वह रेड कलर की साड़ी पहने कार में बैठी नजर आ रहीं हैं और साथ ही किसी खास शख्स की यादों में खोई दिखाई दे रहीं हैं, जो उनके चेहरे की मुस्कुराहट साफ बयां कर रही है। रेड कलर की साड़ी, चूड़ी और बिंदी में आम्रपाली बेहद हसीन लग रहीं हैं। वीडियो की बैकग्राउंड में "होशवालों को खबर" गाना बज रहा है, जो वीडियो पर सूट कर रहा है।

अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं आम्रपाली दुबे

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे पिछले कुछ महीनों से लंदन में हैं और वहां पर अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। जी हां! आम्रपाली दुबे लंदन में सिर्फ एक नहीं बल्कि दो फिल्मों की शूटिंग कर रहीं हैं। "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" के साथ ही साथ फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" की भी शूटिंग कर रहीं हैं। "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" में आम्रपाली और सुपरस्टार निरहुआ मुख्य किरदार में हैं जबकि "घूंघट में घोटाला 3" में आम्रपाली और निरहुआ के साथ ही नीलम गिरी और प्रवेश लाल भी अहम किरदारों में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story