×

Bhojpuri Actress Amrapali: आम्रपाली दुबे के इस वीडियो ने मचाई सनसनी, देख मचल उठेगा मन

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: हीरोइन आम्रपाली दुबे आज के समय में भोजपुरी दुनिया की सबसे मंहगी एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वह किसी भी प्रोजेक्ट के लिए मोटी रकम लेती हैं, लेकिन इसके बाद भी वह बहुत डिमांड में रहती हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Sep 2023 8:17 AM GMT
Bhojpuri Actress Amrapali: आम्रपाली दुबे के इस वीडियो ने मचाई सनसनी, देख मचल उठेगा मन
X

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: हीरोइन आम्रपाली दुबे आज के समय में भोजपुरी दुनिया की सबसे मंहगी एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वह किसी भी प्रोजेक्ट के लिए मोटी रकम लेती हैं, लेकिन इसके बाद भी वह बहुत डिमांड में रहती हैं। आम्रपाली दुबे की एक्टिंग के इतने लोग दीवाने हैं कि आज के समय में भी इंडस्ट्री के फिल्ममेकर्स और एक्टर्स उनके साथ काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड रहते हैं। आम्रपाली दुबे की सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, बल्कि उनका हर अंदाज भी उनके फैंस को बेहद प्यारा लगता है। इसी बीच खूबसूरत अदाकारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसे उनके फैंस बार-बार देख रहें हैं।

सोशल मीडिया क्वीन हैं आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी पर्दे पर सालों से राज कर रहीं हैं। उनके पास काम की कमी नहीं है, वह बैक टू बैक अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रहीं हैं। आम्रपाली दुबे भोजपुरी पर्दे के साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपने पोस्ट की वजह से छाईं रहती हैं। अभिनेत्री का हर पोस्ट फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाता है, और तो और फैंस जमकर प्यार भी लुटाते हैं।


आम्रपाली दुबे ने शेयर किया नया वीडियो

भोजपुरी की हसीना आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपना बेहद कातिलाना अंदाज दिखाया। आम्रपाली अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फोटोज से ज्यादा अपने वीडियो शेयर करती हैं, जिसमें वह अपना कमाल का एक्सप्रेशन दिखा लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं।

आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो उसमें वह एक भोजपुरी गाने पर अपना धमाकेदार अंदाज दिखा रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह भोजपुरी गाने "पातर पातर पियवा के" पर बेहद ही किलर एक्सप्रेशन दे रहीं हैं, आम्रपाली दुबे के इन्हीं अदाओं और एक्सप्रेशन के तो फैंस दीवाने बनें बैठे हैं, और वीडियो पर धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं।

आम्रपाली दुबे के इस वीडियो पर फिदा हुए फैंस

आम्रपाली दुबे का यह वीडियो देख फैंस उनके दीवाने बन गए हैं। वह जमकर कमेंट कर रहें हैं और वीडियो को जमकर शेयर कर भी कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "जियो करेजा।" दूसरे ने लिखा, "जियो रानी।" तीसरे ने लिखा, "सुपर से भी ऊपर मैम।" इसी तरह फैंस आम्रपाली के पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story