×

ब्लू साड़ी में आम्रपाली दुबे ने लगाए ठुमके, देखें ये जबरदस्त डांस VIDEO

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है,आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 17 March 2022 10:49 AM GMT
Amrapali Dubey
X

Amrapali Dubey (फोटो संभार -सोशल मीडिया)


Bhojpuri Actress Amrapali Dubey : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमे उन्होंने नीले रंग की साड़ी पहनी है और वो उसमे गज़ब ढाह रहीं हैं। उनकी कातिल मुस्कान उनके फैंस को दीवाना करने के लिए काफी है। साड़ी में आम्रपाली वैसे भी केहर बरसाती है और इस वीडियो में भी वो अपने इसे अंदाज़ में दिख रहीं हैं।

फैंस कर रहे जमकर कमैंट्स

फैंस को दीवाना बना देने वाला ये वीडियो अपलोड करते ही आम्रपाली दुबे के फैंस कमैंट्स पे कमैंट्स भेज रहे है। एक फैन ने लिखा है कि आपको देख के बस एक ही गाना याद आता है - तेरे चेहरे से नज़र नहीं हटती, नज़ारे हम क्या देखें,वहीँ दूसरे फैन ने लिखा है बहुत सुन्दर,बड़ी प्यारी लग रहीं हैं हमेशा ऐसे ही मुस्कुराती रहिये।कोई उनसे पूछ रहा है की आपकी शादी हो गई है क्या,तो कोई उनके जलवे का कायल हो रहा है।फैंस उन्हें हार्ट शेप इमोजी भेज रहें हैं तो कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है। लोग आम्रपाली को होली की बधाइयाँ भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी । फिलहाल अभी वो भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती हुई कलाकार है इन्होंने पूरी दुनिया को अपनी सुंदरता, क्यूटनेस और एक्टिंग स्किल दिखा दिया है। आम्रपाली ने अपने कैरियर की शुरुआत यूँ तो मॉडलिंग से की थी उसके बाद उन्होंने भारतीय टीवी के तरफ रुख कर लिया।आम्रपाली दुबे ने टीवी सीरियल "रहना है तेरी पलकों की छांव में" से काफी नाम और शोहरत कमाई , इसमें इन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी इसके अलावा वो टीवी सीरियल "मेरा नाम करेगी रोशन" में भी काम कर चुकी है।टीवी की दुनिया में अपना नाम कमाने के बाद आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री का रुख किया और फिर उन्होंने मुड़ कर कभी पीछे नहीं देखा।आम्रपाली की भोजपुरी सिनेमा में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

बता दें कि आम्रपाली ने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ की थी जिसका नाम " निरहुआ हिंदुस्तानी" था ।ये फिल्म 2014 में आई थी , इसके बाद आम्रपाली ने बहुत सारी भोजपुरी फिल्मों में काम किया ज्यादातर इन्होंने दिनेश लाल यादव ( निरहुआ) के साथ काम किया है। लोगों द्वारा आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर काफी सराही गई।

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।वो कोई न कोई पोस्ट भी डालती रहती हैं और ऐसे में उनका ये वीडियो लोगो द्वारा काफी ज़ादा पसंद किया जा रहा है।अभी आम्रपाली ने द कश्मीर फाइल्स(The Kashmir Files) का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है की ये फिल्म उत्तर प्रदेश और बिहार में टैक्स फ्री कर दी गई है तो आप सभी इस ज़रूर देखिये।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story