×

Bhojpuri Actress: बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के फोटोज देख, आप सभी के भी होंस उड़ जाएंगे

Bhojpuri Actress Hot Pictures: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला फिल्मों में अपने अलग-अलग कैरेक्टर्स से ज्यादा अपनी हॉट फोटो और वीडियो से लाइमलाइट बंटोर चुकी हैं।

Anushka Rati
Published on: 29 Nov 2022 1:21 PM GMT
Bhojpuri Actress: बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के फोटोज देख, आप सभी के भी होंस उड़ जाएंगे
X

Bhojpuri Hot Actress (image: social media)

Namrata Malla Bold Look: आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड, हॉट और स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में से एक नम्रता मल्ला का भी नाम शामिल है। साथ ही आए दिन नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस से दर्शकों को घायल करती नजर आती हैं। ऐसा शायद ही होता हो कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला कोई भी फोटो शेयर करें और वो उनके फैंस की नजरों से बच निकले।

नम्रता मल्ला हॉट पिक्स नीचे देखिए:

इसके साथ ही ये भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला इस बात को बखूबी जानती हैं कि उन्हें अपने फैंस का दिल कैसे जीतना है और उनका ध्यान कैसे अपनी तरफ खींचा है। साथ ही एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आए दिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स से सोशल मीडिया का टेंपरेचर हाई करती रहती हैं।


बता दें कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ऐसे कई इंटरेस्टिंग हॉट वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं।


साथ ही नम्रता मल्ला के उन तस्वीरों को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे। हॉट ब्रालेट में नम्रता कई बार शानदार और सेक्सी बेली डांस भी करती नजर आ रहीं हैं।


वहीं एक्ट्रेस का ये ग्लैमरस अवतार देखकर फैंस अपना प्यार लुटाने से भी पीछे नहीं रहती है और दर्शक भी उनकी इन अदाओं पर दीवाने होते नजर आते हैं। साथ ही कई बार इंस्टाग्राम यूजर्स उन्हें कमेंट कर 'हाय गर्मी' लिखते हैं तो कई बार 'जहर हो, लिखते हैं'।


इसके अलावा जब ऐसे बोल्ड ड्रेस कैरी करके नम्रता मल्ला कैमरे के सामने आती हैं तो उनकी हद से ज्यादा हॉटनेस देखकर लोगों के दिल झूम उठते हैं।


साथ ही उनके लटके झटकों पर तो हर कोई अपनी दिल के साथ साथ जान भी वारने को तैयार बैठे रहते हैं।


बता दें कि नम्रता मल्ला भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल के साथ भी बोल्ड सीन करती नजर आई हैं। साथ ही दर्शकों के बीच वायरल हो रही नम्रता मल्ला के वीडियो सोंग्स के भी खूब चर्चे हैं।


साथ ही भोजपुरी फिल्मों में अपने अलग-अलग कैरेक्टर्स से ज्यादा अपनी हॉट फोटो और वीडियो की वजह से सुर्खियां बंटोरने वाली एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अब भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story