×

Bhojpuri Heroin Kajal: आखिर! आ गया वो दिन, शादी के बंधन में बंधने को तैयार काजल राघवानी, सामने आया वीडियो

Bhojpuri Heroin Kajal Raghwani: भिनेत्री काजल राघवानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दुल्हन की (Kajal Raghwani Wedding) तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Aug 2023 8:30 AM GMT (Updated on: 23 Aug 2023 4:55 PM GMT)
Bhojpuri Heroin Kajal: आखिर! आ गया वो दिन, शादी के बंधन में बंधने को तैयार काजल राघवानी, सामने आया वीडियो
X
Bhojpuri Heroin Kajal Raghwani (Photo- Social Media)
Bhojpuri Heroin Kajal Raghwani: भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी अदाकाराएं हैं जो अपनी शादी को लेकर अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं। अधिकतर फैंस और मीडियाकर्मी उनसे उनकी शादी से जुड़ा सवाल करते रहते हैं। वहीं कुछ लोग तो इन हसीनाओं को शादी ना करने की वजह से जमकर ट्रोल भी करते हैं। इसी बीच अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा बटोरने वाली अभिनेत्री काजल राघवानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दुल्हन की (Kajal Raghwani Wedding) तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं।

शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं काजल राघवानी

भोजपुरी हसीना काजल राघवानी का नाम अबतक इंडस्ट्री में कई लोगों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन इन सबमें काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव (Kajal Raghwani and Khesari Lal Love Story) के इश्क ने कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोरी थी। शादीशुदा होने के बाद भी खेसारी लाल यादव अभिनेत्री काजल राघवानी को डेट कर रहे थे। खेसारी से ब्रेकअप के बाद अब लगता है कि काजल राघवानी को उनका हमसफर मिल चुका है, तभी तो वह शादी के बंधन में बंधने को तैयार दिखाई दे रहीं हैं।

दुल्हन बनीं काजल राघवानी

काजल राघवानी भोजपुरी (Bhojpuri Actress Kajal Raghwani) की एक ऐसी बाला हैं जो किसी ना किसी कारणवश चर्चा में आ ही जाती हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पीली कलर की साड़ी पहने एक नई-नवेली दुल्हन की तरह तैयार हुईं हैं। उन्होंने हैवी ज्वैलरी के साथ ही हैवी मेकअप भी किया हुआ है।

कौन ही काजल राघवानी का हमसफर

काजल राघवानी का ये वीडियो (Kajal Raghwani Hot Video) सामने आते ही वायरल हो गया है। फिलहाल हम अपने रीडर्स को बता दें कि काजल राघवानी द्वारा शेयर किया गया वीडियो उनकी शादी का तो नहीं है, पर हां! यकीनन उनके शूट का होगा। शूट के दौरान ही काजल राघवानी ने इस लुक में रील बना ली और इसे अपने हमसफर को डेडिकेट कर दिया। काजल राघवानी ने इस रील को अपने किसी खास (Kajal Raghwani Boyfriend) के लिए शेयर किया है, जिसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "वो लड़का नहीं जिंदगी है मेरी।" काजल राघवानी के इस वीडियो के बाद तो फैंस उनसे यही सवाल किए जा रहें हैं कि वो खुशनसीब कौन है जिसने काजल राघवानी का दिल चुरा लिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story