×

Kajal Raghwani: बिना शादी के सास बन गई भोजपुरी अदाकारा काजल राघवानी, जानिए कैसे

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: भोजपुरी पर्दे पर सालों से अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रही अभिनेत्री काजल राघवानी अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। काजल राघवानी अपने काम के साथ ही साथ विवादों की वजह से भी लाइमलाइट में रह चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Sep 2023 11:09 AM GMT
Kajal Raghwani
X

 Kajal Raghwani (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: भोजपुरी पर्दे पर सालों से अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रही अभिनेत्री काजल राघवानी अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। काजल राघवानी अपने काम के साथ ही साथ विवादों की वजह से भी लाइमलाइट में रह चुकीं हैं। वहीं अब हम भोजपुरी की इस हसीना के बारे में आपको एक ऐसी जानकारी देने जा रहें हैं, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल काजल राघवानी बिना शादी के ही सास बन चुकीं हैं, जी हां!! आइए आपको बताते हैं कैसे।

काजल राघवानी बनीं सास

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है, उनके फैंस एक्ट्रेस के हर नए पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं, वहीं अब काजल राघवानी का एक नया पोस्ट सामने आया है, जिसमें वह सास बनीं नजर आ रहीं हैं। हालांकि काजल राघवानी का यह पोस्ट उनकी रियल लाइफ से जुड़ा हुआ नहीं है बल्कि उनकी रील लाइफ का है।


बताते चलें कि भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्म "एक दिन की सास" को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, अब उन्होंने अपनी इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिवील किया है, जिसमें उनका सास वाला अंदाज देखने को मिल रहा है।

इस दिन देख सकते हैं काजल राघवानी की ये फिल्म

अभिनेत्री काजल राघवानी ने "एक दिन की सास" फिल्म का नया पोस्टर जारी किया, साथ ही फिल्म की रिलीज डेट से भी जुड़ी जानकारी शेयर की। काजल राघवानी ने बताया कि "एक दिन की सास" फिल्म का प्रीमियर 16 सितंबर को दंगल प्ले पर शाम को 7 बजे होगा। पोस्टर की बात करें तो उसमें काजल राघवानी का सास वाला अंदाज देखने को मिल रहा है, वह कुर्सी पर बैठकर अपना गजब का रुतबा दिखा रहीं हैं, वहीं उनके आसपास कई और लोग भी नजर आ रहें हैं।

काजल ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग की पूरी

काजल राघवानी सोशल मीडिया पर अधिकतर ही नया पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हालांकि वह ज्यादातर अपने रील शेयर करती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उन्होंने अपनी एक आने वाली फिल्म "सर्विस वाली बहु" की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा भी काजल राघवानी के पास कई फिल्में हैं, जिसमें से कुछ के तो ट्रेलर भी सामने आ चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story