×

Kajal Raghwani: पवन सिंह के गाने पर काजल राघवानी ने बनाया जबरदस्त वीडियो, एक्सप्रेशन देख फैंस बोले- किलर

Kajal Raghwani Video: एक्ट्रेस काजल राघवानी का नाम भोजपुरी की जानी-मानी हीरोइन में गिना जाता है। वह अपने कई म्यूजिक वीडियो के जरिए पर्दे पर धमाल मचा रहीं हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 May 2023 3:29 PM GMT
Kajal Raghwani Video: एक्ट्रेस काजल राघवानी का नाम भोजपुरी की जानी-मानी हीरोइन में गिना जाता है। वह अपने कई म्यूजिक वीडियो के जरिए पर्दे पर धमाल मचा रहीं हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। काजल राघवानी की खूबसूरती के दीवाने बहुत से लोग हैं ऐसे में फैंस इंतजार में बैठे रहते हैं कि कब एक्ट्रेस की नई झलक देखने को मिलेगी।

काजल राघवानी ने अपने वीडियो से मचाया तहलका

भोजपुरी हसीना काजल राघवानी अपने काम के लिए तो जानी ही जाती है, साथ ही वह कई कंट्रोवर्सी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। फिलहाल आपको बता दें कि काजल ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपना एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया है, जिससे पूरे इंटरनेट पर बवाल मच गया है।

पवन सिंह के नए गाने पर काजल राघवानी ने दिया कातिलाना एक्सप्रेशन

काजल राघवानी एक बेहतरीन अदाकारा हैं, अपनी एक्टिंग से वह लाखों लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। ऐसे में उनके द्वारा शेयर किए गए नए वीडियो की बात करें तो वह पावर स्टार पवन सिंह के गाने "पियर फिराक वाली" पर कमाल का एक्सप्रेशन देते नजर आ रहीं हैं। काजल की इस वीडियो पर फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहें हैं।

पवन सिंह द्वारा गाया गया है "पियर फिराक वाली" गाना

एक्ट्रेस काजल राघवानी ने जिस गाने पर वीडियो बनाया है वह पवन सिंह का गाना है, जो अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है। वहीं इस गाने को पवन सिंह के साथ निकिता भारद्वाज पर फिल्माया गया है। साथ ही बताते चलें कि पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी भी पर्दे पर धूम मचा चुकी है, दोनों साथ में कई म्यूजिक वीडियो कर चुके हैं, जो जबरदस्त हिट हुए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story