×

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: गांव में अपने लवर के साथ बाइक राइड पर निकली भोजपुरी एक्ट्रेस काजल, वीडियो वायरल

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani Video: भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, अपनी मेहनत और लगन के दम पर वह हजारों-लाखों दिलों की फेवरेट अदाकारा बन चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 10 Sep 2023 11:29 AM GMT
Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: गांव में अपने लवर के साथ बाइक राइड पर निकली भोजपुरी एक्ट्रेस काजल, वीडियो वायरल
X

Kajal Raghwani Video (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani Video: भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी (Bhojpuri Hot Actress) आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, अपनी मेहनत और लगन के दम पर वह हजारों-लाखों दिलों की फेवरेट अदाकारा बन चुकीं हैं। मालूम हो कि काजल राघवानी भोजपुरी पर्दे पर सालों से एक्टिव हैं, वह अपने एक से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट के जरिए फैंस का मनोरंजन करती आ रहीं हैं। काजल अपने काम को लेकर जितना सुर्खियां बटोरती हैं, वहीं अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी वह चर्चा में आ जाती हैं, अब एकबार फिर उनकी पर्सनल लाइफ लाइमलाइट में आ चुकी है। आइए बताते हैं कैसे।

काजल राघवानी ने शेयर किया वीडियो

भोजपुरी की हसीना काजल राघवानी (Kajal Raghwani Hot Look) अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। फैंस से लेकर फॉलोअर्स तक, हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिरकार काजल राघवानी शादी कब करेंगी। इसी बीच काजल राघवानी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें वह गांव में अपने लवर के साथ बाइक राइड करते दिख रहीं हैं।


बेहद प्यारा है काजल राघवानी का यह वीडियो

भोजपुरी की सुंदर हसीना का यह लेटेस्ट वीडियो (Kajal Raghwani Hot Video) देख फैंस इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं। अब आपको काजल राघवानी के उस वीडियो के बारे में बताएं तो वह साड़ी पहन अपने लवर के साथ गांव की सड़कों पर बाइक से घूमते नजर आ रहीं हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में "दगाबाज रे" गाना बज रहा है, जिसपर काजल कातिलाना एक्सप्रेशन दे रहीं हैं।

फैंस ने बांधे तरीफों के पुल

काजल राघवानी पर पहले से ही लाखों लोग फिदा हैं, ऐसे में जब एक्ट्रेस का इतना खूबसूरत वीडियो सामने आया हो तो भला कैसे फैंस खुद को रोक पाते। उनका दिल तो काजल राघवानी के एक्सप्रेशन पर ही पिघल चुका है, वे कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं। किसी फैन ने उनके एक्सप्रेशन की तारीफ की है, तो कोई उनके लुक का दीवाना बना बैठा है। फिलहाल हम बता दें कि काजल राघवानी ने ये वीडियो अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के सेट से शेयर किया है, क्योंकि वीडियो में बाइक पर उनके साथ नजर आ रहा है शख्स उनका लवर नहीं, बल्कि भोजपुरी एक्टर है।

काजल राघवानी वर्कफ्रंट

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani Film) के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म "अमानत" का प्रीमियर हुआ, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इसके अलावा वह अपनी फिल्म "भूल भुलैया", "एक दिन की सास" को लेकर भी सुर्खियां में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story