×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने शेयर किया अपने दिल का दर्द, क्या इस साल मिलेगा उन्हें अपना दिलबर

Bhojpuri Latest Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ पोस्ट शेयर कीं हैं, जिसमें वो नए साल 2023 का स्वागत करते हुए नए उम्मीद की बात कर रहीं हैं और साथ ही अपने दिल की चाहत भी शेयर कि है।

Anushka Rati
Published on: 1 Jan 2023 12:36 PM GMT
Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने शेयर किया अपने दिल का दर्द, क्या इस साल मिलेगा उन्हें अपना दिलबर
X

Shared Latest Pictures on Instagram (image: social media)

Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहतीं हैं। एक वक्त में उनकी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी पर्दे की सबसे हिट जोड़ी थी। साथ ही इन दोनों के बीच अफेयर और कंट्रोवर्सी की बात भी किसी से छुप नहीं पाई। ऐसे में अब एक्ट्रेस काजल राघवानी ने नए साल के मौके पर अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने फैंस से अपने दिल की बात शेयर किया है। वीडियो उनकी नई उम्मीद को जाहिर कर रहा है और साथ ही काजल ने आज अपनी बैक टू बैक दो पोस्ट शेयर किये हैं। जिसमें से एक रील वीडियो है तो दूसरे में काजल ने अपने दिल का हाल बताया है।

देखिए भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का वीडियो

बता दें कि एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इस लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक्ट्रेस काजल राघवानी ने लिखा कि, 'प्यार की कश्ती में हैं…'. इस शेयर किए गए रील वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। इस बॉलीवुड फिल्म का गाना है, जिस पर एक्ट्रेस काजल रघवानी लिपसिंक कर रहीं हैं। इस गाने को आदित्य नारायण और अल्का याग्निक ने गाया है। भोजपुरी एक्ट्रेस काजल रघवानी को इस वीडियो में थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आ रहीं हैं।

जिसमें वो काफी प्यारी लग रहीं हैं। साथ ही इन विडियोज में काजल के फेशियल एक्सप्रेशंस काफी कमाल के नजर आ रहें हैं। वहीं इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहें हैं। जहां एक ने लिखा, 'तुम्हारा दिल जिसे ढूंढ रहा है वो मैं ही तो हूं'। तो दूसरे फैन ने लिखा, 'आपका दिल खेसारी जी को ढूंढ रहा है', तीसरे फैन ने लिखा, 'वहां सच होने सपने बनेंगे गैर भी अपने' और इसी तरह से कई लोगों ने उनकी इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स कर रहें हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें ये देखने को मिल रहा है कि एक्ट्रेस काजल अपनी प्यारी झलक दिखा रहीं हैं। इसे शेयर करने के साथ उन्होंने ये लिखा कि, '2022 आपके लिए… एक सुकून को पाने की जिद्द में… कितनी बेचैनियां पाल ली हमने! आशा है 2023 आपसे काफी उम्मीद है। आपका हैप्पी नए साल की ढेर सारी शुभकामनाएं'।

गौरतलब है कि भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का नाम खेसारी लाल यादव के साथ जुड़ा हुआ था। जहां दोनों के बीच अफेयर और विवाद की बात किसी से भी छुपी नहीं है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ग्लोबल स्टार एक्टर खेसारी से ब्रेकअप के बाद एलेजेड फॉर्म पर एक्ट्रेस काजल का नाम भोजपुरी फिल्म एक्टर चिंटू पांडे से जुड़ा है। भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू और एक्ट्रेस काजल राघवानी के बीच की बेहतरीन कैमिस्ट्री और प्यार सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए मिल रहीं थीं। इसके साथ ही चिंटू पांडे को अक्सर एक्ट्रेस काजल राघवानी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए देखा गया है। लेकिन दोनों में किसी ने भी कभी अफेयर के बारे में काफी कोई खुलासा नहीं किया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story